scriptराम मंदिर निर्माण में दान कर ट्रोल हो रहे हैं Akshay Kumar , यूजर्स बोलें- ‘पाखंडी तू कितना भी नाटक कर ले…’ | Akshay Kumar Is Being Trolled By Donating In Ram Temple | Patrika News

राम मंदिर निर्माण में दान कर ट्रोल हो रहे हैं Akshay Kumar , यूजर्स बोलें- ‘पाखंडी तू कितना भी नाटक कर ले…’

Published: Jan 17, 2021 10:51:38 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

राम मंदिर निर्माण के लिए एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kuamr ) ने किया दान
सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी जानकारी
वीडियो देखने के बाद ट्रोलर्स ने लगाई एक्टर की क्लास

Akshay Kumar Is Being Trolled By Donating In Ram Temple

Akshay Kumar Is Being Trolled By Donating In Ram Temple

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अयोध्या में बन रहे राम मंदिर निर्माण के लिए दान को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए अपना योगदान दिया है। अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चूका है…अब योगदान की बारी हमारी है l मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे l जय सियाराम। जिसके बाद उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। वहीं अब अक्षय की इस वीडियो के बाद वह ट्रोलिंग का शिकार होते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

https://twitter.com/akshaykumar/status/1350733771935412226?ref_src=twsrc%5Etfw

अक्षय कुमार के वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने उनका पुराने इंटरव्यू का जिक्र किया है। जिसमें अक्षय को किसान आंदोलन से लेकर उनकी कई फिल्म प्रमोशन के मुद्दों पर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर ने अक्षय का पुराना वीडियो शेयर किया है। जिसमें अक्षय ने वैष्णों देवी को लेकर एक बात कही थी। अभिनेता ने कहा कि वह वैष्णो देवी को बहुत मानते हैं, लेकिन वह वहां जाते नहीं है। वहां जाने से दो-ढाई लाख रुपए खर्च हो जाते हैं एक बार में ही। ऐसे में अब जब भी उनका मन वैष्णो देवी के जाने का होता है।

यह भी पढ़ें

वेब सीरीज़ ‘Tandav’ पर नहीं थम रहा बवाल, बीजेपी सांसद ने भी पत्र लिख बैन की मांग

https://twitter.com/abhishekkumr24/status/1350752248389726211?ref_src=twsrc%5Etfw

वह दिमाग में ही सोच लेते हैं कि जाना है। ढाई लाख निकाल लेते हैं और टाटा मेमोरियल कैंसल या यहां-वहां जा के किसी को भी दे देते हैं। ऐसे वैष्णो देवी के दर्शन हो जाते हैं। कहीं जाने की जरूरत ही नहीं है। वह उनके घर में ही हैं। ये बात उनकी देर में समझ आई कि मंदिर का मतलब मन के अंदर होता है। माता की इतनी मेहर है उन पर लेकिन उन्होंने ही उन्हें ये रास्ता दिखाया है।’

 

यह भी पढ़ें

जब Salman Khan के बॉडीगार्ड के हंगामे के आगे पुलिस के भी छूट गए थे पसीने, रस्सियों से बांधकर ले गए थे जेल

https://twitter.com/Wwwrupidevhan01/status/1350802770048155651?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/HimanshuSojitra/status/1350758461315796993?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं एक यूजर ने अक्षय को किसान आंदोलन को लेकर ट्रोल किया। यूजर ने अक्षय के लिए लिखा हुए पूछा कि किसान आंदोलन के लिए डोनट किया है सर जी। वहीं एक अन्य यूजर ने तंज करते हुए लिखा कि क्या अभी से रामसेतु फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया। राम मंदिर का सहारा लेकर फिल्म हिट करवाओ और बाद में हिन्दू धर्म का मजाक उड़ा कर अपनी बिरादरी वालों को खुश कर दो। बडे कलाकार हो अक्षय कुमार! जनता सब जान गई है अब और पागल नहीं बना पाओगे ॐ जय श्रीराम 卐’।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो