दुबई की सड़कों पर जब टाइगर की बहन कृष्णा ने दौड़ाई लैंबॉर्गिनी, डर से छूटे बॉयफ्रेंड के पसीने

By: Shweta Dhobhal
| Published: 07 Mar 2020, 08:42 AM IST
दुबई की सड़कों पर जब टाइगर की बहन कृष्णा ने दौड़ाई  लैंबॉर्गिनी, डर से छूटे बॉयफ्रेंड के पसीने
दुबई में गाड़ी चलाती नज़र आई कृष्णा श्रॉफ

  • तेज रफ्तार में कार ड्राइव करती नज़र आईं कृष्णा श्रॉफ ( Krishna Shroff )
  • बॉयफ्रेंड एबन ह्ममस ( Eban Hyams ) स्पीड देख डरे
  • दुबई में मना रहे है छुट्टियां

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shorff ) की बहन बेशक अभी फिल्मों में नहीं दिखाई देती हों लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उनका हर एक पोस्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो जाता है। वो जानती हैं उन्हें कैसे सुर्खियों में बने रहना है। वैसे तो वो अपने बोल्ड एंड बिंदास अंदाज के जानी जाती हैं। आजकल कृष्णा श्रॉफ ( Krishna Shroff ) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

इस वीडियो को कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में कृष्णा लैंबॉर्गिनी ( lamborghini ) चलाती नज़र आ रही हैं। पीले रंग की गाड़ी में बैठी कृष्णा स्पीड से कार को चलाती हैं। वीडियो के लास्ट में जब वो गाड़ी को रोकती हैं और शीशे को नीचे करके जोरों से हंसने लगती हैं। वहीं पर मौजूद उनके बॉयफ्रेंड एबन ह्ममस ( Eban Hyams ) उन्हें कहते हैं कि मैं तो डर ही गया था। इन दिनों कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड संग दुबई में हैं। उनका ये वीडियो दुबई में बनाया गया है।

View this post on Instagram

🏖🔆

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

बता दें जैकी श्रॉफ ( Jackie Shroff ) की बेटी कृष्णा इन दिनों एबन ह्ममस को डेट कर रही हैं। एबन टाइगर के खास दोस्त भी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कृष्णा का खुद का जिम है। वहीं एबन बॉस्केट बॉल प्लेयर हैं। इन दोनों को अक्सर साथ ही में ही स्पॉट किया जाता है। सोशल मीडिया पर आए दिन इन दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। कुछ दिनों पहले इस कपल की एक तस्वीर सामने आई थी। तस्वीर में दोनों लिपलॉक करते नज़र आए थे। कृष्णा टैटू की शौकीन हैं। उनके शरीर पर एक नहीं बल्कि कई सारे टैटू हैं।