scriptएक्ट्रेस Kashmera Shah की ने बिकनी में कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन | Actress Kashmera Shah Shared Bikni Latest Bold Photoshoot | Patrika News

एक्ट्रेस Kashmera Shah की ने बिकनी में कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2020 03:30:26 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ( Krushna Abhishek ) की पत्नी करिश्मा शाह ( Kashmera Shah ) ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। जिसमें उनकी फिट बॉडी नज़र आ रही है। तस्वीरों में साफ नज़र आ रहा है कि करिश्मा ने अपना वज़न घटाया है। जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Actress Kashmera Shah Shared Bikni Latest Bold Photoshoot

Actress Kashmera Shah Shared Bikni Latest Bold Photoshoot

नई दिल्ली। वैसे तो कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ( Krushna Abhishek ) की पत्नी करिश्मा शाह ( Kashmera Shah ) अपने गुस्से के चलते सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इन दिनों करिश्मा अपने ट्रांसफॉर्मेशन के चलते चर्चाओं में बनी हुई हैं। जहां लॉकडाउन में लोगों का घर बैठकर वज़न बढ़ा है। वहीं करिश्मा ने अपना 10 किलो वज़न घटाया है। हाल में अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। जिसे देख सभी काफी हैरान हो गए हैं।

यह भी पढ़ें

क्लासिक अवतार में Janhvi Kapoor ने कराया फोटोशूट, तस्वीर देख लोगों को आई ‘श्रीदेवी’ की याद

 

 

k_2.png

अभिनेत्री करिश्मा शाह ( Kashmera Shah Bikni Photoshoot ) ने कुछ समय पहले ही बिकनी में हॉट फोटोशूट कराया है। जिसमें वह स्विमिंग पूल के किनारे बैठीं हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो में वह अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। करिश्मा ने ब्लू बिकनी के साथ मल्टी कलर का कोट पहना हुआ है। साथ ही मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है। साथ ही उन्होंने चश्मा भी पहना है। जिसमें वह काफी स्टाइलिश दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें

ट्रोलर्स ने किसान की फोटो शेयर कर साधा Abhishek Bachchan पर निशाना, अभिनेता के जवाब ने की बोलती बंद

 

k_1.png

फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है कि ‘बदलाव की शुरुआत खुद से करनी चाहिए। यदि आप खुद बदलाव चाहते हैं तो उसकी शुरुआत खुद से ही करनी चाहिए।’ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की है। जिसमें वह पूल के पास फोन पर बात करते हुए वॉक करती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘खुद की बॉडी के साथ कुछ अलग करके उसे हैरान करना चाहिए और लोगों को मोटिवेट करना चाहिए। वैसे उनके इस बदले अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो