scriptक्लासिक अवतार में Janhvi Kapoor ने कराया फोटोशूट, तस्वीर देख लोगों को आई ‘श्रीदेवी’ की याद | Actress Janhvi Kapoor Shared Her Latest Photos In Social Media | Patrika News
बॉलीवुड

क्लासिक अवतार में Janhvi Kapoor ने कराया फोटोशूट, तस्वीर देख लोगों को आई ‘श्रीदेवी’ की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ( Janhvi Kapoor ) ने हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। जिसमे वह क्लासिक अवतार में दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों के सामने आते ही फैंस उनके लुक की तो खूब तारीफ कर रही हैं, लेकिन साथ ही उनमें उनकी मां श्रीदेवी की छवि बताकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Nov 10, 2020 / 02:52 pm

Shweta Dhobhal

Actress Janhvi Kapoor Shared Her Latest Photos In Social Media

Actress Janhvi Kapoor Shared Her Latest Photos In Social Media

नई दिल्ली। बॉलीवुड में तेजी से उभरती एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ( Janhvi Kapoor ) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। जिसमें वह 1950 के अवतार में दिखाई दे रही हैं। जान्हवी ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। उनकी तस्वीरें सामने आते ही लोगों को श्रीदेवी ( Sridevi ) की याद आ गई। उन्होंने एक्ट्रेस की खूबसूरती की खूब तारीफ की। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें

नरगिस के लिए सुनील दत्त कूद गए थे धधकती हुई आग में, अस्पताल में ही कह डाली थी दिल की बात

Janhvi Kapoor

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Janvi Kapoor Instagram ) पर कई तस्वीरें को शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि एक दिन को लिए उन्होंने 1950 का अंदाज जिया है।

 

यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार की फिल्म ‘Laxmii’ रिलीज़ से पहले ही हुई लीक, भारी नुकसान से बचने के लिए मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

Janhvi Kapoor

ऊपर दी गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जान्हवी ने गोल्डन एंड पीच ब्लाउज के साथ हल्के ग्रीन कलर की साड़ी को पहना है। साथ ही सफेद मोतियों और गोल्ड मोतियों की ज्वैलरी के साथ लुक को पूरा किया है। एक्ट्रेस के चेहरे की सादगी ने सबका दिल जीत लिया है।

Janhvi Kapoor
ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में जान्हवी 90 दशक की अभिनेत्रियों की तरह ही दिखाई दे रही हैं। जिसे देख फैंस भी उनके दीवाने हो गए हैं। उनके चाहने वालों ने कॉमेंट कर कहा कि वह बिल्कुल अपनी मां श्रीदेवी जैसी दिखाई दे रही हैं।
Janhvi Kapoor

फैंस ही नहीं इन तस्वीरों को देख बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी उनकी इन तस्वीरों की खूब तारीफ की। उनकी तस्वीर पर एक्ट्रेस दीया मिर्जा ( Diya Mirza ), आथिया शेट्टी ( Athiya Shetty ), और कई सेलेब्स ने कॉमेंट किया। दीया ने कॉमेंट करते हुए जान्हवी के लिए हार्ट के इमोजी और बनाते हुए उन्हें बेहद खूबसूरत कहा। बता दें कुछ समय पहले जान्हवी ने ब्राइडल लुक में भी फोटोशूट करवाया था। जो काफी वायरल हुआ था।

Home / Entertainment / Bollywood / क्लासिक अवतार में Janhvi Kapoor ने कराया फोटोशूट, तस्वीर देख लोगों को आई ‘श्रीदेवी’ की याद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो