ट्रोलर्स ने किसान की फोटो शेयर कर साधा Abhishek Bachchan पर निशाना, अभिनेता के जवाब ने की बोलती बंद

By: Shweta Dhobhal
| Published: 10 Nov 2020, 09:49 AM IST
ट्रोलर्स ने किसान की फोटो शेयर कर साधा Abhishek Bachchan पर निशाना, अभिनेता के जवाब ने की बोलती बंद
Trollers Again Troll Actor Abhishek Bachchan On Nepotism

ट्विटर पर एक शख्स ने अभिनेता अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) की तुलना एक किसान से कर दी है। ट्रोल करने वाले शख्स का मानना है कि यदि अभिषेक के नाम के पीछे बच्चन ना होता है तो वह शायद कुछ और होते। इस पर अभिनेता ने भी मजेदार जवाब दिया है। जिसने सबकी बोलती बंद कर दी है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) बेशक अपनी फ्लॉप फिल्म्स, एक्टिंग और कम काम होने के चलते ट्रोलर्स का निशाना बन जाते हो, लेकिन इस एक्टर काफी बिज़ी हैं। उनकी एक नहीं बल्कि कई फिल्म जल्द ही आने वाली हैं। फिलहाल, इन दिनों वह फिल्म 'लूडो' ( Ludo ) के प्रोमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्मों की शूटिंग के साथ अभिषेक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। यही नहीं अगर कोई उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करता है। तो वह भी अपने जबरदस्त जवाबों सबकी बोलती बंद कर देते हैं। जैसा की इस बार भी हुआ है।

Abhishek Bachchan

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि ट्विटर पर एक ट्विटर यूजर ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई की फोटो का इस्तेमाल करते हुए अभिनेता को ट्रोल की कोशिश की। फोटो में नज़र आ रहा शख्स किसान जैसा नज़र आ रहा है। वहीं उसके पीछे पराली जलती हुई दिखाई दे रही है। ध्यान देने वाली बात यह भी है कि शख्स की शक्ल थोड़ी बहुत अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) से मिलती-जुलती हुई भी दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए ट्रोल ने मैसेज में लिखा है कि 'यदि अभिषेक 'बच्चन' नही होते।' इस मैसेज से हर कोई समझ सकता है कि यूजर्स क्या कहना चाहता है।

Abhishek Bachchan

यह ट्वीट देख अभिषेक बच्चन भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया। अभिषेक ने ट्रोल करने वाले को जवाब देते हुए कहा कि 'हाहाहा...फनी! लेकिन, फिर भी वह तुमसे बेहतर दिखाई देता दिखाई देता। अभिषेका का जवाब देख कई लोगों ने उनकी प्रशंसा की तो कई उनके खिलाफ बोलने लगे। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है। जब अभिषेक बच्चन को नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी उन्हें सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर ट्रोल किया गया है कि वह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) के सुपुत्र हैं इसलिए ही उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलता है।

Abhishek Bachchan

अमित शुक्ला नाम के एक शख्स ने नेपोटिज्म पर अभिषेक को ट्रोल करते हुए एक बार यह ट्वीट भी किया था कि आपको नहीं लगता है कि आपके पास बच्चन नाम होने की वजह ही काम मिलता है। जिस पर अभिनेता ने काफी मजेदार जवाब दिया था। अभिषेक ने कहा था कि काश जो आप कह रहे हैं वह सच होता। सोचो मेरे पास तब कितना काम होता। उनका यह ट्वीट काफी वायरल हुआ था। खैर, अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'द बिग बुल' ( The Big Bull ) और 'बॉब बिस्वास' ( bob biswas ) में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

Abhishek Bachchan