scriptराम मंदिर निर्माण के लिए एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने दान किए एक लाख रुपए, वीडियो शेयर कर कही ये बात | Actress Pranitha Subhash donates one lakh rupees for ram mandir nirman | Patrika News

राम मंदिर निर्माण के लिए एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने दान किए एक लाख रुपए, वीडियो शेयर कर कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2021 09:22:00 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

प्रणिता सुभाष ने राम मंदिर निर्माण के लिए दान किए 1 लाख रुपए
सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर की अभियान में हिस्सा लेने की अपील

 

pranita_subhash.jpg

Pranita Subhash

नई दिल्ली: राम मंदिर के भव्य निर्माण के लिए अयोध्या में निधि समर्पण अभियान की शुरुआत हो चुकी है। राम मंदिर निर्माण में सभी की भागीदारी हो सके, इसी के चलते महा अभियान की शुरुआत हुई है। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट में सदस्य डॉ. अनिल मिश्रा ने निधि समर्पण अभियान के तहत 51 हजार का चेक देकर इस अभियान की शुरुआत की। अब इसमें कई लोग जुड़ते जा रहे हैं। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने भी एक लाख रुपए समर्पित करने की घोषणा की है।
अक्षय कुमार का जैसलमेर से वीडियो आया सामने, फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की कर रहे हैं शूटिंग

प्रणिता सुभाष ने ट्विटर पर इसकी जानकारी शेयर की। एक वीडियो शेयर एक्ट्रेस ने लिखा, ‘अयोध्या राम मंदिर निधि समर्पण अभियान में मैं 1 लाख देने का संकल्प लेती हूं। मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि इस ऐतिहासिक क्षण का भागीदार बने। राम मंदिर निधि समर्पण।’ वीडियो में प्रणिता लोगों से अपील करती हैं कि वो भी इस अभियान का हिस्सा बनें। अब उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। उनकी इस वीडियो को अब तक 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
जब 10 साल छोटी शबाना आजमी पर आया था Javed Akhtar का दिल, पत्नी और दो बच्चों को छोड़ थामा था हाथ

https://twitter.com/hashtag/RamMandirNidhiSamarpan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
प्रणिता सुभाष कन्नड़ फिल्म राम अवतार में नजर आएंगी। इसके साथ ही वह भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में एक्टर अजय देवगन लीड रोल में हैं। बता दें कि प्रणिता को कन्नड़, तेलुगु और तमिल भाषा की फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने फिल्म ‘पोर्की’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।
https://twitter.com/MadhuryaGallery?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो