scriptएक्ट्रेस प्रीति जिंटा दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, बताए उनके नाम | Actress Preity Zinta become a mother of twins | Patrika News
बॉलीवुड

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, बताए उनके नाम

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा के घर किलकारियां गुंजी हैं। एक्ट्रेस दो जुड़वां बच्चों की मां बन गई हैं। प्रीति जिंटा ने एक पोस्ट शेयर करके फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है। साथ ही अपने बच्चों के नाम भी बताए हैं।

Nov 18, 2021 / 06:28 pm

Sneha Patsariya

priti
पहले तो ये जान लीजिए कि, ‘कल हो ना हो’, ‘कोई मिल गया’, ‘दिल है तुम्हारा’ जैसी फिल्मों से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने 29 फरवरी 2016 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जीनी गुडइनफ से लॉस एंजलिस में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। कपल की शादी में महज परिवार के लोग और करीबी दोस्त शमिल हुए थे। यही नहीं, प्रीति और जीनी की शादी की जानकारी फैंस को कुछ समय बाद लगी थी और एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरें भी लगभग छह महीने बाद शेयर की थीं। हालांकि, मुंबई आकर एक्ट्रेस ने एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा हर इंसान नजर आया था। शादी के बाद प्रीति जिंटा अपने पति जीनी गुडइनफ के साथ यूएस में शिफ्ट हो चुकी हैं। प्रीति अपनी मैरिड लाइफ की झलकियां अक्सर सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस अपनी शादी के करीब 5 साल बाद दो बच्चों की मां बनी हैं।
दरअसल, 18 नवंबर 2021 को प्रीति जिंटा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया है। पति जीनी गुडइनफ के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ”सभी लोगों को हाय! मैं आज आप सभी के साथ अपनी अद्भुत खबर साझा करना चाहती हूं। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने कृतज्ञता और इतने प्यार से भर गए हैं कि, हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का स्वागत करते हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद। ढेर सारा प्यार और प्रकाश, जीन, प्रीति, जय और जिया।” एक्ट्रेस के इस पोस्ट से ये स्पष्ट है कि, एक्ट्रेस सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं।
यह भी पढ़ें

जिम से लेकर स्वीमिंग पूल तक सारी सुविधाएं, किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं सलमान का फार्म हाऊस

प्रीति ज़िंटा ने अपनी शादी से पहले साल 2009 में ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को गोद लिया था। इन बच्चियों को प्रीति ने भले ही गोद लिया हो लेकिन वो इन सबसे उतना ही प्यार करती हैं जितना एक मां अपने बच्चों से करती हैं। वह उनके पढ़ने- लिखने से लेकर उनके रहने – खाने तक का सारा खर्च उठाती हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / एक्ट्रेस प्रीति जिंटा दो जुड़वा बच्चों की बनी मां, बताए उनके नाम

ट्रेंडिंग वीडियो