Sushant के पिता से मिलने पहुंची एक्ट्रेस Ratan Rajput, परिवार से मिलने के बाद कहा,'अब हुईं हूं नॉर्मल'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 Jun 2020, 11:21 AM IST
Sushant के पिता से मिलने पहुंची एक्ट्रेस Ratan Rajput, परिवार से मिलने के बाद कहा,'अब हुईं हूं नॉर्मल'
Actress Ratan Rajput Met Sushant Singh Rajput Father

  • अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंची एक्ट्रेस रतन राजपूत ( Ratan Rajput )
  • सुशांत के पिता के.के सिंह ( Sushant Father K.K Singh ) से मिलने के बाद पोस्ट की वीडियो

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित ( Sushant Bandra House ) घर पर आत्महत्या ( Suicide ) कर ली थी। सुशांत द्वारा उठाए गए सुसाइड जैसे कदम से पूरी इंडस्ट्री ( Film industry shocked ) काफी सदमे में है। अभिनेता के निधन से उनके पूरे परिवार ( Sushant Family ) के साथ बॉलीवुड ( Bollywood ) और टेलीविज़न ( Television ) दोनों ही इंडस्ट्री शोक में डुबी हुई है। ऐसे में सुशांत के परिवार से रोज़ाना कोई ना कोई राजनेता ( politician ) और बॉलीवुड स्टार ( Bollywood celebs ) मिलने जा रहा है। इस बीच पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ( Ratan Rajput ) भी सुशांत के पिता के.के सिंह ( K.K Singh ) से मिलने उनके पटना आवास पर पहुंची। परिवार से मिलने के बाद रतन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट ( Video post ) किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि सुशांत के परिवार से मिलने के बाद के एहसास को बताया है कि वह वहां से लौटने के बाद कैसा महसूस कर रही हैं।

 

रतन राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम ( Ratan Instagram Video ) पर वीडियो को पोस्ट करते हुए कहा कि 'वह काफी समय से सुशांत के निधन ( Sushant Death News ) को लेकर कई खबरें सुन रही थीं। वह अगर कुछ बोलती तो लोगों को लगता कि वह लाइम लाइट पाने के लिए वह ऐसा कर रही हैं।' उन्होंने कहा कि 'सुशांत की मौत से तभी को जुड़ सकता है जो किसी के जाने के गम को समझता हो।' रतन बताया कि जब वह सुशांत के पिता से मिली तो उस वक्त वह काफी नर्वस थीं। वह वहां जाकर उनके परिवार को हिम्मत देना चाहती थीं। लेकिन जब वह उनके पिता से मिली तो उन्होंने महसूस किया वह बात करते हुए उनसे हिम्मत पा रही हैं। उनके पिता बेहद ही शांत थे। रतन ने अभिनेता के पिता से वादा ( Promised Sushant's father ) किया कि वह हर साल पटना आती हैं। वह जब भी पटना आएंगी वह उनसे मिलने जरूर आएंगी। रतन सुशांत की बहन से भी मिली।

वीडियो में रतन ने लोगों ( Ratan Advice ) को यह सलाह भी दी कि 'हमेशा अपने घरवालों से बात करते रहना चाहिए। उनसे बेहतर स्थितियों को कोई नहीं समझता है। मेंटल स्ट्रेस ( Mental stress ) की असल वजह लोगों से ना बात करना और खुद में छुपाए रखने से भी बढ़ता है।' वीडियो को शेयर करते हुए रतन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा-'अब उनकी जिंदगी फिर से नॉर्मल हो रही है। शुक्रिया अंकल यानी के सुशांत के पिता । न्याय का काम भगवान पर छोड़ रही हैं। वो सब कुछ देख रहा है। इस पोस्ट में रतन राजपूत ने #justiceforsushant का भी इस्तेमाल किया है।' पोस्ट में रतन राजपूत का हैशटेग ( Ratan Hashtag ) देख अब खबरें आने लगी हैं कि क्या रतन जानती हैं कि सुशांत का सुसाइड ( Sushant Suicide ) करने के पीछे की असल वजह क्या है।

Show More