रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने पर मां ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'बच्चों की हालत देख सुसाइड के ख्याल आते थे..'

By: Shweta Dhobhal
| Updated: 09 Oct 2020, 12:06 PM IST
रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने पर मां ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'बच्चों की हालत देख सुसाइड के ख्याल आते थे..'
Actress Rhea Chakraborty Mother Sandhya Chakraborty Break Her Slience

  • Rhea Chakraborty को मिली जमानत
  • अभिनेत्री की मां Sandhya Chakraborty ने कही दिल की बात
  • बच्चों की हालत सुसाइड करने का करता है मन

नई दिल्ली। बीते बुधवार रिया चक्रवर्ती, सैमुअल, मिरांडा और दीपेश सावंत को जमानत दे दी गई है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल में सभी को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन इस मामले में उनके भाई शौविक को जेल में ही रहना होगा। बेटी के घर आने पर उनकी मां संध्या चक्रवर्ती का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिन उनके दिन बिना बच्चों के कैसे गुज़रे हैं। उन्होंने बताया कि अक्सर उनके दिल में कई नेगेटिव ख्याल आ करते थे। वह यही सोचती थीं कि वह अपने बच्चों को इस हाल में देखने से पहले सुसाइड कर लें।

rhea_mother_1.png

रिया चक्रवर्ती की मां ने उनके बारें में बात करते हुए कहा कि वह जिन हालतों से निकली है उन्हें नहीं समझ आता है कि वह उनसे अब कैसे बाहर आ पाएगी? लेकिन उन्होंने हमेशा रिया को फाइट करते हुए देखा है। संध्या चक्रवर्ती ने बताया कि वह रिया की थेरेपी करवाएंगी ताकि वह इस सदमे से जल्द से जल्द बाहर आ पाएं और अपनी जिंदगी खुल कर जी सके। रिया की मां ने उनके जेल से बाहर आने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि जब तक उनका बेटा जेल में है वह तब तक काफी परेशान रहेंगी। वह हमेशा यह बात सोचकर परेशान रहती हैं कि ना जानें कल क्या होगा?

संध्या चक्रवर्ती ने बताया कि जब से यह केस शुरू हुआ है तब से उन लोगों ने चैन की सांस नहीं ली है। ना ही एक दिन भी सुकुन से खाना खाया है। उन्होंने यह भी बताया कि वह अब जमीन पर ही सोती हैं क्योंकि जेल में उनके बच्चों का हाल हमेशा उन्हें सताता रहता था। वह देर रात उठ कर बस यह सोचती थीं कि कल कुछ गलत ना हो जाए। उन्होंने अंत में कहा कि इस केस ने उनकी पूरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। वह हमेशा सोचती है कि वह आत्महत्या कर लें लेकिन फिर सोचती हैं कि उन्हें अपने बच्चों को हिम्मत देने के लिए उनके पास रहना होगा।