script

लॉकडाउन के बीच सनी लिओन का फिटनेस फार्मूला, शेयर किए कुछ सीक्रेट्स मंत्र

locationनई दिल्लीPublished: Apr 02, 2020 10:19:02 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

एक्ट्रेस सनी लियोनी भी घर पर एक्सरसाइज कर रही हैं
लॉकडाउन के बीच सनी ने फिट रहने के सीक्रेट्स को शेयर किया है।

Actress Sunny Leone

Actress Sunny Leone

नई दिल्ली। कोरोना की वजह से पूरा देश लॉक डाउन पर है, सरकार के आदेश पर जिम से लेकर गैदरिंग वाली सभी जगह बंद हैं, ऐसे में अपने आपको फिट रखने वाले बॉलीवुड सितारों के लिए जिम बंद होने से काफी दिक्कतें खड़ी हो गई हैं। सेलेब्स घर पर ही वर्कआउट करके खुद को फिट एंड फाइन रखने की कोशिश कर रहे हैं। अगर बात करें एक्ट्रेस सनी लियोनी की तो वो अपने घर पर ही वर्कआउट करके फिट रहने की कोशिश कर रही हैं, इसी सिलसिले में सनी ने अपनी फिटनेस का राज रिवील किया है।

एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने लॉकडाउन के दौरान घर पर रह कर कैसे स्वस्थ और फिट रहें ये जानकारी दी है, सनी ने बताया कि जब घर पर ‘हैं तो ‘जंक फूड्स को अवॉइड करें, लाइट एन्ड हेल्दी स्नैक्स लें, खुद को हाइड्रेट रखें, एक साथ भारी वर्कआउट से बचें और थोड़े-थोड़े अन्तराल में छोटे वर्कआउट करें’ सनी ने बताया कि ‘घर के कामों में हाथ बटाएँ, ऐसे काम जो फिजिकली हार्ड हों, सबसे बढ़ कर बच्चों को संभालना एक बड़ा टास्क है।’

सनी की माने तो लॉकडाउन से पहले ही उन्होंने अपने घर के वर्कर्स को छुट्टी पर भेज दिया था। उन्होंने बताया कि घर पर इस समय सिर्फ उनके पति और बच्चे हैं, बच्चों को सम्हालने में मदद के लिए केवल एक हेल्पर है, और सभी के हिस्से का काम बंटा हुआ है।

अब सनी लियोनी को लॉकडाउन खत्म होने का बेसब्री से इंतजार है, सनी ने बताया कि उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, एक फिल्म, एक डिजिटल शो, टीवी शो के अलाव कुछ गाने भी हैं। अब इंतज़ार है तो बस लॉकडाउन खत्म होने का, जैसे ही सब कुछ नॉर्मल होता है वो दोबारा शूटिंग में व्यस्त होने को बेकरार हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो