दीपिका के बाद अब उर्वशी रौतेला ने भी कोरोना के डर से किया ग्रीस जाना रद्द, वायरस ले चुक है 3100 लोगों की जान

By: Shweta Dhobhal
| Published: 07 Mar 2020, 09:43 AM IST
दीपिका के बाद अब उर्वशी रौतेला ने भी कोरोना के डर से किया ग्रीस जाना रद्द, वायरस ले चुक है 3100  लोगों की जान
Urvashi Rautela Cancelled her Greece Trip

  • कोरोना वायरस ( Coronavirus ) की वजह से एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela ) ने रद्द किया ग्रीस जाना
  • दीपिका पादुकोण ( Deepika Padhukone ) भी नहीं जाएंगी पेरिस फैशन शो में
  • अब तक हो चुकी है 3100 लोगों की मौत

नई दिल्ली। चीन से शुरू हुई घातक बीमारी कोरोना वायरस ( Coronavirus ) आज पूरे विश्व में फैल चुकी है। इस बीमारी के चलते कई लोगों की मौत भी हो गई हैं। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अब ये एक चिंता का विषय बन चुका है। इस बीमारी का अभी तक सही इलाज नहीं खोजा गया है। लेकिन फिर भी लोगों को समय-समय पर इस महामारी से बचने के लिए कई महत्वपूर्ण हिदायत दी जा रही हैं। इस बीमारी के चलते लोगों ने यात्रा करना बेहद ही कम कर दिया है। इस बीमारी का असर बॉलीवुड और हॉलीवुड पर भी दिखाई दे रहा है।

 

खबरों की माने तो बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela ) को ग्रीस में स्थित एंथेस में होने वाले एक विवाह समारोह में जाना था। इस शादी में उर्वशी बतौर गेस्ट अपनी प्रस्तुति देने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उन्होंने वहां जाना ठीक नहीं समझा और अपना प्रोग्राम कैंसिल कर दिया। बता दें कि कई बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार हैं जिन्होंने अपने सभी प्रोग्राम को रद्द कर दिया है। हाल ही में दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) ने भी पेरिस फैशन शो ( Paris Fashion Show ) में जाना कैंसिल कर दिया था। क्योंकि फ्रांस में भी ये वायरस फैल चुका है। वहां इस बीमारी से अब तक 100 लोगों की मौत हो चुकी है। म्यूजिकल वर्ल्ड टूर पर जा रहे हॉलीवुड सिंगर खालिद ने भी अपने तमाम शो रद्द कर दिए। खालिद ( Khalid ) भारत में भी म्यूजिक शो करने वाले थे।

Coronavirus

जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस ( Coronavirus ) की चपेट में आए चीन में 139 नए मामले सामने आए हैं। चीन में हालत बद से बदतर होते जा रहे हैं। आंकड़ों पर नज़र डाले तो पूरी दुनिया में अब तक 92000 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जिसमें से 31,00 लोगों की सही जांच ना होने से मृत्यु हो गई है।