script

Bhool Bhulaiyaa 2 के बाद अब ‘भूल भूलैया 3’ की शुरू होगी तैयारी?

Published: May 22, 2022 12:08:30 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, जिसके बाद अब मेकर्स ने इसलिए ‘भूल भूलैया 3’ भी बनाने की तैयारी कर रहे हैं. ये सवाल लोगों के मन में उठ रहा है.

Bhool Bhulaiyaa 2 के बाद अब 'भूल भूलैया 3' की शुरू होगी तैयारी?

Bhool Bhulaiyaa 2 के बाद अब ‘भूल भूलैया 3’ की शुरू होगी तैयारी?

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) धमाल मचा रही है. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि विकेंड के दिनों में फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी. ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है, जिसको साइकोलॉजिकल नहीं बल्कि प्रोपर होरर बनाया गया है, जिसके कॉन्सेप्ट को खासा पसंद किया जा रहा है.
खास बात ये है कि कार्तिक की इस फिल्म ने इंडस्ट्री की ‘धाकड़’ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म को भी मात दे दी है. इतना ही नहीं खुद कंगना ने उनकी फिल्म की जमकर तारीफ की, जिसने हर किसी को चौंका दिया. खैरे, फिल्म की बात करें तो, खबरें आ रही हैं कि अब ‘भूल भूलैया 3’ की भी तैयारी की जा रही है. जी हां, फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि इस फिल्म का अब तीसरा भाग भी बनेगा. ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्किन मेकर्स ने पहले ही इस फिल्म के तीसरे भागा की प्लानिंग कर रखी है.
यह भी पढ़ें

‘हमारा बेड़ा गर्क हुआ…’, Akshay Kumar ने ‘पैन इंडिया’ को लेकर आखिर क्यों कही ये बात?

https://twitter.com/hashtag/BhoolBhulaiyaa2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं इस खबर के सामने आने के बाद अब दिमाग में ये सवाल आता है किजहां पहली ‘भूल भूलैया’ और ‘भूल भूलैया 2’ के बीच करीब 15 साल का वक्त लग गया तो ऐसे में इसके तीसरे भाग को आने में कितान समय लगेगा, तो इसका जवाब भी हम आपको दे देते हैं. खुशी के बात ये है कि फिल्म के तीरसे भागा आपको अगले दो साल में ही देखने को मिल जाए. वहीं अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले ही दिन 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की थी.
https://twitter.com/hashtag/KartikAaryan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब वीकेंड के दिनों में माना जा रहा है कि फिल्म के कलेक्शन में अच्छा खासा उछाल आ सकता है. वहीं एक बेवसाइट से इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बिहार बेस्ड ड्रिस्ट्रीब्यूटर रोशन सिंह ने कहा कि ‘भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय से चले आ रहे सूखे को खत्म कर दिया है. बच्चे आर्यन के घोस्टबस्टर एक्ट के दीवाने हो रहे हैं. ये फिल्म साबित करती है कि कार्तिक आर्यन नंबर 1 हीरो बनने की राह पर है, जबकि बाकी ए-लिस्टर्स भीड़ खींचने में विफल रहे हैं, कार्तिक उन्हें पछाड़ते जा रहे हैं’.

ट्रेंडिंग वीडियो