scriptAfter Bhool Bhulaiyaa 2 Preparations Will Start For Bhool Bhulaiyaa 3 | Bhool Bhulaiyaa 2 के बाद अब 'भूल भूलैया 3' की शुरू होगी तैयारी? | Patrika News

Bhool Bhulaiyaa 2 के बाद अब 'भूल भूलैया 3' की शुरू होगी तैयारी?

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'भूल भूलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, जिसके बाद अब मेकर्स ने इसलिए 'भूल भूलैया 3' भी बनाने की तैयारी कर रहे हैं. ये सवाल लोगों के मन में उठ रहा है.

Published: May 22, 2022 12:08:30 pm

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म 'भूल भूलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) धमाल मचा रही है. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि विकेंड के दिनों में फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी. ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है, जिसको साइकोलॉजिकल नहीं बल्कि प्रोपर होरर बनाया गया है, जिसके कॉन्सेप्ट को खासा पसंद किया जा रहा है.
Bhool Bhulaiyaa 2 के बाद अब 'भूल भूलैया 3' की शुरू होगी तैयारी?
Bhool Bhulaiyaa 2 के बाद अब 'भूल भूलैया 3' की शुरू होगी तैयारी?
खास बात ये है कि कार्तिक की इस फिल्म ने इंडस्ट्री की 'धाकड़' गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म को भी मात दे दी है. इतना ही नहीं खुद कंगना ने उनकी फिल्म की जमकर तारीफ की, जिसने हर किसी को चौंका दिया. खैरे, फिल्म की बात करें तो, खबरें आ रही हैं कि अब 'भूल भूलैया 3' की भी तैयारी की जा रही है. जी हां, फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि इस फिल्म का अब तीसरा भाग भी बनेगा. ये बात हम नहीं कह रहे हैं बल्किन मेकर्स ने पहले ही इस फिल्म के तीसरे भागा की प्लानिंग कर रखी है.
यह भी पढ़ें

'हमारा बेड़ा गर्क हुआ...', Akshay Kumar ने 'पैन इंडिया' को लेकर आखिर क्यों कही ये बात?

वहीं इस खबर के सामने आने के बाद अब दिमाग में ये सवाल आता है किजहां पहली 'भूल भूलैया' और 'भूल भूलैया 2' के बीच करीब 15 साल का वक्त लग गया तो ऐसे में इसके तीसरे भाग को आने में कितान समय लगेगा, तो इसका जवाब भी हम आपको दे देते हैं. खुशी के बात ये है कि फिल्म के तीरसे भागा आपको अगले दो साल में ही देखने को मिल जाए. वहीं अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले ही दिन 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की थी.
अब वीकेंड के दिनों में माना जा रहा है कि फिल्म के कलेक्शन में अच्छा खासा उछाल आ सकता है. वहीं एक बेवसाइट से इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बिहार बेस्ड ड्रिस्ट्रीब्यूटर रोशन सिंह ने कहा कि 'भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय से चले आ रहे सूखे को खत्म कर दिया है. बच्चे आर्यन के घोस्टबस्टर एक्ट के दीवाने हो रहे हैं. ये फिल्म साबित करती है कि कार्तिक आर्यन नंबर 1 हीरो बनने की राह पर है, जबकि बाकी ए-लिस्टर्स भीड़ खींचने में विफल रहे हैं, कार्तिक उन्हें पछाड़ते जा रहे हैं'.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Delhi Excise Case: मनीष सिसोदिया के घर CBI के बाद अब ED दे सकती है दस्तक, मनी लॉन्ड्रिंग एंगल से जांच संभवछापेमारी के बीच New York Times की रिपोर्ट में मनीष सिसोदिया की फोटो पर विवाद, अखबार ने आरोपों से किया इनकारDelhi Excise Case: कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, CBI रेड के बाद मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग कर रहे प्रदर्शनकारीMumbai News: मुंबई में 26/11 जैसा हमला करने की मिली धमकी, पुलिस को पाकिस्तानी नंबर से आया मैसेजUttarakhand: देहरादून में फटा बादल, भारी बारिश ने मचाई तबाही, उफान पर नदियांझारखंड, बिहार, यूपी, और एमपी में मानसून फिर सक्रिय, 20 और 21 अगस्त को भारी बारिश का अलर्टJammu Kashmir Weather Update: उधमपुर में लैंडस्लाइड से गिरा मकान, 2 बच्चों की मौत, बारिश से तबाहीRajiv Gandhi Birth Anniversary: पिता राजीव गांधी को यादकर भावुक हुए राहुल गांधी, बोले- देश के लिए जो सपना आपने देखा...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.