scriptशिव की ‘गोरी’ को भी लगता है डर? इसे देखते ही डर से कांपने लगती हैं Mouni Roy | Mouni Roy Is Scared Of Clowns | Patrika News

शिव की ‘गोरी’ को भी लगता है डर? इसे देखते ही डर से कांपने लगती हैं Mouni Roy

Published: May 22, 2022 10:54:02 am

Submitted by:

Vandana Saini

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपना सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर’ (DID Little Master) को जज कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपने डर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया, जो काफी चौंकाने वाला है.

शिव की 'गोरी' को भी लगता है डर? इसे देखते ही डर से कांपने लगती हैं Mouni Roy

शिव की ‘गोरी’ को भी लगता है डर? इसे देखते ही डर से कांपने लगती हैं Mouni Roy

टेलीविजन के फेमस शो ‘महादेव’ में भगवान शिव की ‘गोरी’ के किरदार से अपनी पहचान बनाने वाली खूबसूरत मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इसके बाद टीवी शो ‘नागिन’ से लोगों का दिल जीतां, जिसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद मौनी कई फिल्मों में नाम किया और अपने दमदार अभिनय के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई. इन दिनों मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर’ (DID Little Master) को जज कर रही हैं.
इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस पर अपनी खूबसूरत अदाओं का जादू चलाती रहती हैं. कम समय में अपना खासा नाम कमाने वाली मौनी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. मौनी अक्सर ही अपने डांस रियलिटी शो में अपनी लाइफ से जुड़ी बातों को साझा करती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है, जो काफी चौंका देने वाला है. मौनी रॉय ने अपने डर को सभी के सामने उजागर करते हुए बताया कि ‘वो जोकर से डरती हैं’.
यह भी पढ़ें

‘पृथ्वीराज चौहान राजपूत नहीं, गुर्जर राजा थे’, रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी Akshay Kumar की फिल्म

https://twitter.com/hashtag/MyConnectwithSoil?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दसअसल, शो में एक 11 साल की पार्टिसिपेट सदिया ने एक परफॉर्म दिया था, जिसमें उसने अच्छे-बुरे पक्ष को दिखाया गया था. इसी बीच मौनी रॉय ने इस बेहतरीन परफॉर्म को देखने के बाद अपने बचपन के बुरे सपने को याद करके साझा किया. उन्होंने अपने एक बचपन के किस्से को याद करते हुए अपने डर का खुलासा किया. मौनी ने बताया कि ‘सादिया के डांस ने सचमुच मुझे झकझोर कर रख दिया’. मौनी ने बताया कि ‘अगर मैं सच बोलू तो बात करते हुए अभी भी मेरे रोंगटे खड़े हो रहे हैं’. उन्होंने कहा कि ‘कम लोग ये जानते हैं कि मैं बचपन से ही जोकरों से बहुत डरती रही हूं’.
https://twitter.com/Roymouni/status/1511296291828953092?ref_src=twsrc%5Etfw
मौनी ने आगे बताया कि ‘मैं एक छोटे शहर से हूं और जब भी मैं सर्कस जाया करता थी तब रंगे हुए चेहरे वाले लोग मुझे हर बार डराते थे’. सादिया की प्रफोर्मेंस देखने के बाद जज ने उसकी तारीफ करते हुए कहा कि ‘उनके प्रफोर्मेंस की शुरूआत में लाइट्स बंद थी और जैसे ही लाइट्स शुरू हुई उसका चेहरा एक खतरनाक जोकर के रूप में देखने को मिला और उसकी डरावनी हंसी ने मुझे डरा दिया और झकझोर कर रख दिया था. मुझे लगता है कि इस डांस ने साबित कर दिया कि वे एक सच्ची डांसर है और एक जोकर का उसका किरदार काफी प्रभावित करने वाले हैं’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो