JNU विवाद के बाद बढ़ रही हैं दीपिका की मुश्किलें, अपनों ने बना ली है दूरी

Neha Gupta
| Updated: 15 Jan 2020, 01:03:15 PM (IST)
JNU विवाद के बाद बढ़ रही हैं दीपिका की मुश्किलें, अपनों ने बना ली है दूरी

  • JNU विवाद के बाद दीपिका (Deepika Padukone) की मुश्किलें कम नहीं हो रहीं
  • अपने ने दूरी बनानी की शुरू
  • दीपिका से कंपनियों ने घसीटा हाथ!

नई दिल्ली | दीपिका (Deepika Padukone) के जेएनयू जाने के बाद बढ़े बवाल के बाद उनको लगातार इसका खामियाजा झेलना पड़ रहा है। फिल्म छपाक (Chhapaak) से पहले दीपिका का जेएनयू के छात्रों से मिलने जाने और प्रोटेस्ट में शामिल होने पर कई लोग उनके विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसके बाद उन्हें कई विज्ञापनों से हटाए जाने की बात की जा रही है। दीपिका लगभग 23 ब्रांड्स का ऐड करती हैं लेकिन अब इसे कम दिखाया जाना शुरू कर दिया गया है। यहां तक कि कंपनियां उनके साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट पर पुनर्विचार कर रही हैं। उनका कहना है कि वो किसी भी कॉंट्रोवर्सी में नहीं पड़ना चाहतीं ना ही किसी ऐसे सेलेब को इसका हिस्सा बनाना चाहती हैं।

Bigg boss 13: सिद्धार्थ और शहनाज़ के प्यार के बाद पिता का आया बयान, चैनल पर उठाए सवाल

विज्ञापन बनाने वाले शैलेंद्र सिंह ने कहा है कि वो अपने ब्रांड को पूरी तरह से सेफ रखना चाहते हैं। वो ऐसे किसी भी एक्टर को नहीं लेते हैं जिनका किसी कॉंट्रोवर्सी से नाता हो। उन्होंने कहा कि जब भी ऐसी बातें सामने आती हैं तो या तो एक्ट्रेस का कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल किया जाता है या फिर वो विज्ञापन दिखाया ही नहीं जाता। वहीं फिल्म क्रिटिक इंदर मोहन पन्नू ने भी दीपिका (Deepika Padukone JNU) का जेएनयू जाना सही नहीं माना है। उन्होंने कहा- दीपिका बहुत बड़ी स्टार हैं, इसमें कहीं दो राय नहीं, लेकिन देश को तोड़ने वाली विचारधारा का समर्थन करना फैंस को रास नहीं आया। इंदर ने ये भी कहा कि आमतौर पर कोई भी ब्रांड नॉन कंट्रोवर्शियल एक्टर-एक्ट्रेस को ही साइन करते हैं ताकि उनके फॉलोअर्स उनको सपोर्ट करें ना कि उनके प्रोडक्ट को नुकसान पहुंचे।

बेटे की खबरों के बाद ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी आई सामने! बेबी बंप छुपाते हुए वायरल हुई तस्वीरें

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के करीबी भी अब उनके जेएनयू जाने वाले मुद्दे में उऩके समर्थन में नहीं दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि दीपिका जेएनयू में छात्रों से मिलने और शांतिपूर्वक चल रहे प्रोटेस्ट में शामिल हुई थीं। हालांकि इसका काफी बुरा असर देखने को मिल रहा है। वहीं कुछ दीपिका की तारीफ भी कर रहे हैं। लेकिन दीपिका से जुड़ी हर चीज़ का विरोध लगातार किया जा रहा है। जिसमें उनके द्वारा किए जा रहे विज्ञापन भी शामिल हैं। दीपिका अपने ऐड्स (Deepika Padukone Brands) से सालाना 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करती हैं। ऐसे में कंपनियों से करार टूटने पर उनका भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है। इससे पहले साल 2015 में आमिर खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था जब उन्होंने इनटॉलेरेंस पर स्टेटमेंट दे दिया था। इसके बाद उन्हें कई ब्रांड्स से हटा दिया गया था, यहां तक कि उनके साथ कई कॉन्ट्रैक्ट रद्द भी कर दिए गए थे।