scriptजावेद अख्तर के बाद अब इस सिंगर ने लगाया ‘पीएम मोदी’ बायोपिक पर गंभीर आरोप, निर्माता को देनी पड़ी सफाई | after javed akhtar sameer slams pm narendra modi biopic | Patrika News

जावेद अख्तर के बाद अब इस सिंगर ने लगाया ‘पीएम मोदी’ बायोपिक पर गंभीर आरोप, निर्माता को देनी पड़ी सफाई

locationमुंबईPublished: Mar 23, 2019 05:38:18 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने सोशल मीडिया पर बयान जारी बताया है कि क्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ….

pm narendra modi biopic

pm narendra modi biopic

बॉलीवुड अभिनेता Vivek Oberoi की अपकमिंग मूवी ‘Pm Narendra Modi ‘ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में है। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म को लेकर जावेद अख्तर के बाद अब गीतकार समीर ने भी नाराजगी जताई है। समीर ने ट्वीट कर लिखा- ‘मुझे हैरत है अपना नाम पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में देखकर। मैंने ऐसी किसी फिल्म मैं कोई गाना नहीं लिखा है। आपको बता दें कि फिल्म की क्रेडिट लाइन में समीर का नाम भी शामिल है।

 

pm narendra modi biopic

फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने सोशल मीडिया पर बयान जारी बताया है कि क्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म में उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर और समीर का नाम का क्रेडिट में दिया है। उन्होंने कारण बताया कि फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में इन दोनों के लिखे हुए गाने का उपयोग किया गया हैं। जिसके चलते निर्माता ने इन दोनों को उस गाने के लिए क्रेडिट दिया है।

https://twitter.com/SameerAnjaan/status/1109126529290657793?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Javedakhtarjadu/status/1109064986729635841?ref_src=twsrc%5Etfw

निर्माता संदीप सिंह ने कहा, ‘हमने 1947 ‘अर्थ’ नामक फिल्म से ईश्वर अल्लाह और फिल्म ‘दस’ से सुनो गौर से दुनिया वालो नामक गाने लिए हैं। जिसके चलते हमने जावेद अख्तर और समीर जी को उन के गानों के लिए क्रेडिट दिया है।’

pm narendra modi biopic

जावेद अख्तर ने एक ट्वीट कर इस फिल्म पर हैरानी जताई थी। जावेद अख्तर ने लिखा- ‘मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है।’ जावेद का नाम भी फिल्म की क्रेडिट लाइन में उल्लेख है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हुआ है। हाल ही में होली के मौके पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर रिलीज होने के बाद तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो