scriptरामानंद सागर के बाद रामायण पर फिल्म बनाएंगे नितिश तिवारी, 400 करोड़ का होगा खर्च! | after ramanand sagar ramayan nitish tiwari will make a film 400 crore | Patrika News
बॉलीवुड

रामानंद सागर के बाद रामायण पर फिल्म बनाएंगे नितिश तिवारी, 400 करोड़ का होगा खर्च!

रामायण (Ramayan) सीरियल के बाद अब इसपर बनेगी फिल्म
नितिश तिवारी बनाने जा रहे हैं रामायण पर फिल्म
रामायण की टीआरपी देख शुरू हुई फिल्म की तैयारियां

नई दिल्लीApr 04, 2020 / 10:42 am

Neha Gupta

ramayan.jpg

नई दिल्ली | कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में पीएम मोदी द्वारा 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया था। ऐसे में सभी अपने घरों में कैद हैं, यहां तक कि सीरियल्स और फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई जिसके बाद दर्शकों ने डिमांड रखी कि रामानंद सागर की ‘रामायण’ (Ramayan) को फिर से दिखाया जाए। जिसके बाद दूरदर्शन पर इसे रिलीज किया गया और इसने टीआरपी के पुराने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। शायद इसी को देखते हुए अब इसपर फिल्म भी बनने जा रही है।

लॉकडाउन के बीच रामायण पर काम शुरू

डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitish Tiwari) पिछले साल से ही रामायण फिल्म पर काम कर रहे हैं लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया था। हालांकि दर्शकों का रामायण का उत्साह देखने के बाद दंगल डायरेक्टर ने प्रोड्यूसर मधु मंतेना के साथ मिलकर फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। इसकी जानकारी खुद नितिश तिवारी ने हाल ही में दी है। उन्होंने इस फिल्म से जुड़ी और भी कई बातें साझा की हैं।

वीडियो कॉलिंग के जरिए हो रहा काम

दरअसल, नितिश तिवारी इस प्रोजेक्ट पर पहले से ही विचार कर रहे थे लेकिन लॉकडाउन के बीच इस पर काम आगे नहीं बढ़ पाया था हालांकि अब इस समय को बढ़ता देख उन्होंने अपने घर से ही रामायण पर काम शुरू कर दिया है। वो अपनी टीम के वीडियो कॉलिंग के जरिए इसपर काम कर रहे हैं। हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में नितिश ने बताया- जैसे ही मुझे लगा कि लॉकडाउन अभी काफी वक्त तक रहेगा तो मैंने मेरे राइटर्स के साथ घर से ही इसपर काम शुरू कर दिया। हम अभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

ऋतिक और दीपिका की कास्टिंग पर क्या बोले नितिश?

नितिश ने ये भी बताया कि रामायण पर फिल्म बनाने में कुल खर्च 400 करोड़ का होगा और तीन भागों में बनाई जाएगी। इसके अलावा इस प्रोजेक्ट से अल्लु अर्जुन और नमिल मल्होत्रा भी प्रोड्यूसर के रूप में जुड़े हुए हैं। वहीं रामायण को लेकर ऐसी खबरे भी आईं थी कि राम और सीता का रोल ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) करेंगे। जिसपर नितिश ने कहा कि उन दोनों के साथ तो हर कोई काम करना चाहता है लेकिन अभी फिलहाल ये सच नहीं है।

Home / Entertainment / Bollywood / रामानंद सागर के बाद रामायण पर फिल्म बनाएंगे नितिश तिवारी, 400 करोड़ का होगा खर्च!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो