सलमान के बाद केआरके ने लिया मीका सिंह से पंगा, सिंगर बोले- 'केस नहीं सीधा झापड़ दूंगा'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 May 2021, 07:59 PM IST
सलमान के बाद केआरके ने लिया मीका सिंह से पंगा, सिंगर बोले- 'केस नहीं सीधा झापड़ दूंगा'
After Salman Khan, KRK messes with singer mika singh

सलमान खान से भिड़ने के बाद केआके ने सिंगर मीका सिंह से पंगा ले लिया है। ट्विटर पर मीका और केआरके बीच जमकर वाद-विवाद हो रहा है। इस वॉर में मीका सिंह पूरी तरह से सलमान खान को सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग खान यानी कि सलमान खान और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान के बीच कोल्ड वॉर जारी है। सलमान खान ने केआरके के खिलाफ डिफेमेशन केस कर उन्हें लीगल नोटिस भेजा था। सलमान से उलझने के बाद अब केआरके सिंगर मीका सिंह पंगा लेते हुए नज़र आ रहे हैं। मीका सिंह और केआरके के बीच ट्विटर पर जमकर वाद-विवाद हो रहा है। यही नहीं केआरके से लड़ते हुए मीका सिंह ने यह तक कह दिया कि 'वह कोई केस नहीं करेंगे, सीधा झापड़ मारेंगे।' चलिए आपको बतातें हैं कि पूरा मामला आखिर है क्या?

केआके ने लिया मीका सिंग से पंगा

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि केआरके ने सलमान खान को बहुत कुछ बोलने के बाद 27 मई को एक ट्वीट किया। ट्वीट में केआरके ने कहा था कि 'कल मैं एक लुक्खे सिंगर का भी रिव्यू करूंगा, जो नाक से गाना गाता है।' केआरके के इस ट्वीट को पढ़ सिंगर मीका सिंह काफी भड़क गए और उन्हें जवाब देते हुए लिखा कि 'हाहाहाहा बेटा तुम कौन हो? ये तुम्हारे पापाजी हैं। हम नाक से गाकर नाक में दम करते हैं। लव यू माई बेबी।'

मीका सिंह ने वीडिया बनाकर दी केआके को धमकी

एक ओर जहां मीका सिंह का यह ट्वीट तेजी से सुर्खियां बंटोर रहा था। तभी मीका सिंह के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच लिया। इस वीडियो में मीका कहते हुए सुनाई दे रहे थे कि 'सलमान भाई ने केआरके पर केस कर बहुत अच्छा किया है। वह सलमान भाई से इसलिए नाराज़ हैं कि उन्होंने इतनी देर बाद यह फैसला क्यों लिया।' मीका सिंह ने यह भी कहा कि 'फिल्म के बारें में जरूर बोलो लेकिन किसी पर पर्सनल अटैक ना करो। मीका सिंह ने बताया कि केआरके उनके पड़ोसी हैं। जहां उनका स्टूडियो है। अगर उनके बारें में केआरके ने कभी भी कुछ गलत कहा तो वह केस वेस तो नहीं करेंगे सीधा झापड़ मारेंगे।'

केआके ने फिर किया ट्वीट

मीका सिंह से भिड़ने के कुछ देर बाद ही केआरके ने बिना नाम लिए एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में केआरके ने लिखा कि 'अब एक चिरकुट सिंगर इस मामले में कूद कर पब्लिसिटी चाहता है। लेकिन मैं उसे वो दूंगा नहीं। कूद बेटा, जितना कूदना है... तुझे तो भाव बिलकुल नहीं दूंगा, क्योंकि तेरी औकात ही नहीं है।' केआरके ने इस ट्वीट में किसी का भी नाम मेंशन नहीं किया है, लेकिन लोगों का मानना है कि केआरके ने यह ट्वीट मीका सिंह के लिए ही लिखा है।

Salman Khan