script ‘टाइगर 3’ के बाद सलमान खान की एक और धांसू फिल्म आ रही 'बब्बर शेर', इस डायरेक्टर के साथ होगी चौथी फिल्म | After Tiger 3 Salman Khan upcoming film Babbar Sher will be his | Patrika News

‘टाइगर 3’ के बाद सलमान खान की एक और धांसू फिल्म आ रही 'बब्बर शेर', इस डायरेक्टर के साथ होगी चौथी फिल्म

locationमुंबईPublished: Jan 05, 2024 02:28:46 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Salman Khan Babbar Sher Movie: सलमान खान की एक्शन फिल्में हमेशा खास होती हैं। इसी बीच सलमान की एक और एक्शन से भरपुर फिल्म 'बब्बर शेर' आ रही है।

after_tiger_3_salman_khan_upcoming_film_babbar_sher_will_be_his_fourth_film_with_kabir_khan.jpg
जानिए क्यों बहुत खास होगी सलमान खान की यह फिल्म?
Salman Khan Babbar Sher Movie: सलमान खान ने 'टाइगर-3' फिल्म में एक्शन सीन्स के जरिए दर्शकों को मनोरंजन प्रदान किया। अब वह इस सिलसिले को आगे बढ़ाना चाहते हैं। कबीर खान और सलमान खान ने पहले ही कई हिट फिल्में बनाई हैं और एक रिपोर्ट के अनुसार, वे एक और फिल्म के लिए मिलकर काम करने का प्लान बना रहे हैं। इस बार 'बब्बर शेर' नामक फिल्म के लिए वे बातचीत कर रहे हैं, जो 'चंदू चैंपियन' के बाद आने वाली है।
सलमान खान और कबीर खान ने मिलकर 'बजरंगी भाईजान' और 'एक था टाइगर' जैसी फिल्में बनाई हैं, जो लोगों को बहुत पसंद आई। 'टाइगर' सीरीज अब तक चल रही है। वहीं बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, कबीर खान ने 'बब्बर शेर' फिल्म की कहानी सलमान खान को ध्यान में रखकर ही लिखी है। इस फिल्म के लिए वे सिर्फ सलमान के साथ काम करना चाहते हैं, जबकि अन्य लोग दूसरे सितारों के नाम सुझा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

गुरुवार बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: ‘सालार’ को टक्कर दे रही ‘डंकी’, ‘एनिमल’ का जलवा बरकरार, बाकी फिल्मों ने इतना किया कलेक्शन

फिल्म का नाम 'बब्बर शेर' तय हो गया है, और यदि सब ठीक रहता है, तो यह सलमान के साथ कबीर खान की चौर्थ फिल्म होगी। फिल्म की कहानी के बारे में अभी कुछ विशेष नहीं पता है, लेकिन यह स्पष्ट है कि इसमें एक्शन होगा। यह कबीर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट है, इसलिए उन्होंने सलमान के अलावा किसी अन्य एक्टर के साथ काम करने का इरादा नहीं किया है। अब देखना यह है कि आगे क्या और कैसे होता है।

ट्रेंडिंग वीडियो