script‘WOH KAUN THI’ के रीमेक में साधना का किरदार निभाएंगी ऐश्वर्या! पहली बार शाहिद के साथ जमेगी जोड़ी | aishwarya rai play sadhna role in manoj kumar film wo kaun thi remake | Patrika News
बॉलीवुड

‘WOH KAUN THI’ के रीमेक में साधना का किरदार निभाएंगी ऐश्वर्या! पहली बार शाहिद के साथ जमेगी जोड़ी

फिल्म ‘वो कौन थी’ के रीमेक में लीड एक्ट्रेस के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सामने आ रहा है।

Mar 20, 2018 / 11:26 am

Riya Jain

WOH KAUN THI REMAKE

WOH KAUN THI REMAKE

बॅालीवुड इंडस्ट्री के पॅापुलर स्टार शाहिद कपूर जल्द ही मनोज कुमार की सन 1964 में आई फिल्म ‘वो कौन थी’ के रीमेक में काम करने वाले हैं। इसी के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सामने आ रहा है। फिल्म को ट्वायलेट: एक प्रेम कथा’ और ‘पैडमैन’ जैसी फिल्में बना चुके फिल्ममेकर्स मिलकर प्रड्यूस करने वाले हैं।

‘वो कौन थी’ फिल्म के बारे में…
राज खोसला द्वारा निर्देशित फिल्म ‘वो कौन थी’ उस जमाने की जानी-मानी फिल्म थी। इस फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक सभी काफी हिट हुए थे। यह एक साइकोलॉजिकल मिस्ट्री फिल्म थी। इसकी कहानी ध्रुव चटर्जी ने लिखी थी। फिल्म के गानों को मदन मोहन ने अपने संगीत से सजाया था। इस फिल्म का गीत ‘लग जा गले’ आज भी लोगों की जुबां पर हैं।

जाने किरदारों के बारे में…
कहा जा रहा है कि फिल्म के रीमेक में मनोज कुमार की जगह शाहिद कपूर और साधना की जगह ऐश्वर्या राय को कास्ट किया जा सकता है। वैसे अगर यही कास्ट फाइनल होती है तो ऐसा पहली बार होगा जब शाहिद और ऐश साथ काम करेंगे।

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म

आजकल शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड किरदार में दिखाई देंगी। इन दिनों फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी में हो रही है। ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद उत्तराखंड के एक वकील का किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म बिजली चोरी पर आधारित है। यह एक सोशल ड्रामा पर आधारित फिल्म है जिसमें बिजली के मोटे बिलों की मार झेल रहे लोगों की कहानी दिखाई जाएगी। शाहिद के मुताबिक उत्तराखंड के लोकल लोगों के करीब रहने से दोनों को उनकी बोली को भी समझने में मदद मिलेगी। ऐसा करने से उनका कैरेक्टर ज्यादा रियल लगेगा। इससे पहले फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान भी शाहिद अरुणाचल प्रदेश के एक गांव में शूटिंग कर रहे थे। तब भी फिल्म की पूरी क्रू-कास्ट तीन हफ्ते के लिए एक छोटे से कॉटेज में रुकी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘WOH KAUN THI’ के रीमेक में साधना का किरदार निभाएंगी ऐश्वर्या! पहली बार शाहिद के साथ जमेगी जोड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो