script‘पोन्नियिन सेलवन’ के सेट से ऐश्वर्या राय की फोटो लीक, कांजीवरम साड़ी-हैवी ज्वैलरी में दिखीं महारानी की तरह | Aishwarya Rai's first look pic from Ponniyin Selvan leaked | Patrika News

‘पोन्नियिन सेलवन’ के सेट से ऐश्वर्या राय की फोटो लीक, कांजीवरम साड़ी-हैवी ज्वैलरी में दिखीं महारानी की तरह

locationमुंबईPublished: Aug 24, 2021 04:10:25 pm

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग मूवी ‘पोन्नियिन सेलवन’ से उनका लुक ऑनलाइन लीक हो गया है। इसमें एक्ट्रेस ने कांजीवरम साड़ी और भारी ज्वैलरी पहन रखी है। इस लुक में वह महारानी की तरह नजर आ रही हैं। मणि रत्नम के निर्देशन वाली इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आएंगी।

aishwarya_rai_look_leaked.png

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग मूवी ‘पोन्नियिन सेलवन’ से उनका लुक ऑनलाइन लीक हो गया है। इन दिनों एक्ट्रेस निर्देशक मणि रत्नम की इस मूवी की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘पोन्नियिन सेलवन’ के सेट से लीक हुई इस तस्वीर में एक्ट्रेस कांजीवरम साड़ी और भारी भरकम ज्वैलरी में नजर आ रही हैं।

कांजीवरम साड़ी और ज्वैलरी से लिया महारानी का लुक
ऐश्वर्या राय की लीक हुई इस फोटो में वह एक प्लेटफॉर्म पर सिल्क साड़ी पहने खड़ी नजर आ रही हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने नेकलेस, चूड़ियां, ईयररिंग, मांग टिका और अन्य आभूषण पहने हुए हैं। एक्ट्रेस के हाथ में एक हाथ पंखी भी नजर आ र ही है। उनका लुक महारानी की तरह नजर आ रहा है। फोटो में फिल्म की यूनिट के कुछ लोग आस-पास खड़े दिख रहे हैं। उनके पास ही एक बूम माइक भी दिखाई दे रहा है।

https://twitter.com/hashtag/PonniyinSelvan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म की शूटिंग जारी
‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग पिछले कुछ सप्ताह से जारी है। पिछले महीने ऐश्वर्या ने पांडिचेरी में शूटिंग की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने वरलक्ष्मी सरथकुमार और उनकी बहन पूजा से मुलाकात की थी। जब इन फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, तो ऐश्वर्या के प्रेग्नेंट होने की अफवाह उड़ी थी। फिलहाल, ‘पोन्नियिन सेलवन’ की टीम मध्य प्रदेश के ओरछा में शूट कर रही है। हाल ही चियान विक्रम ने शूट में हिस्सा लिया है। फिल्म के इस शेड्यूल में ऐश्वर्या के अलावा चियान विक्रम, जयराम रवि, कार्ति, तृषा और प्रकाश राज से जुड़े सीन शामिल हैं।

यह भी पढ़ें

बेटी आराध्या के साथ नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, यूजर्स बोले- ऐश बनने वाली है मां

डबल रोल में ऐश्वर्या
गौरतलब है कि मणिरत्नम की इस मूवी ‘पोन्नियिन सेलवन’ में ऐश्वर्या राय डबल रोल में नजर आएंगी। वह नंदिनी ओर उसकी मां मंदाकिनी का रोल निभाती दिखेंगी। नंदिनी का रोल मुख्य खलनायिका का बताया जा रहा है। नंदिनी चोल वंश के पतन का षडयंत्र रचते दिखाई जाएगी। नंदिनी के पति का रोल सरथ कुमार निभा रहे हैं। यह मूवी कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम से लिखे उपन्यास पर आधारित है।

इस मूवी में ऐश्वर्या राय के अलावा तृषा, चियान विक्रम, जयम रवि, कार्ति, प्रकाश राज, जयराम, प्रभु, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला ओर अन्य कलाकार नजर आएंगे। फिल्म का म्यूजिक प्रसिद्ध गायक-संगीतकार ए आर रहमान तैयार कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो