scriptशादी से 6 साल पहले ही ऐश्वर्या राय ने भर लिया था मांग में सिंदूर, वायरल तस्वीर ने खोला राज | aishwarya rai seen wearing sindoor in farah khan party | Patrika News
बॉलीवुड

शादी से 6 साल पहले ही ऐश्वर्या राय ने भर लिया था मांग में सिंदूर, वायरल तस्वीर ने खोला राज

फिल्ममेकर फराह खान अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के साथ चिल करते दिखती हैं, जिसकी फोटोज वो अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में फराह खान ने 2001 की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

May 13, 2022 / 03:58 pm

Shweta Bajpai

aishwarya rai seen wearing sindoor in farah khan party

aishwarya rai seen wearing sindoor in farah khan party

इस थ्रोबैक तस्वीर में फरहान अख्तर, करण जौहर, साजिद खान, रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय नज़र आ रहे हैं। वैसे इस तस्वीर में बड़े बड़े कलाकार हैं, लेकिन जिसने सबका ध्यान खींचा वो थी ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो। इसको देखते ही सबका ध्यान इसपर अटक गया।

दरअसल में इस फोटो में गौर करने वाली बात ये है कि इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन सिंदूर लगाकर पहुंची थी। ये तस्वीर साल 2001 की है, लेकिन उस समय ऐश्वर्या राय की शादी नहीं हुई थी, ऐसे में सवाल उठ रहा है कि ऐश्वर्या राय ने किसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में लगाया है, लेकिन परेशान होने वाली बात नहीं है क्योंकि फराह खान ने तस्वीर के साथ इस राज से भी पर्दा उठाया है।
उन्होंने बताया कि ये तस्वीर साल 2001 की है। जब उन्होंने पहली बार अपना घर खरीदा था। साथ ही करण जौहर के लिए उन्होंने लिखा, ये बहुत ही रेयर तस्वीर है जब पहली बार करण जौहर नॉन डिजाइनर कपड़ों में नजर आए थे।
aishwarya rai seen wearing sindoor in farah khan party
कोरियोग्राफर ने लिखा, ‘तस्वीर साल 2001 की है। जब मैंने पहली बार अपना घर खरीदा था। ऐश्वर्या राय सिंदूर लगाकर सीधे देवदास के शूट से यहां पहुंची थीं। ये करण जौहर की बहुत ही रेयर तस्वीर है जब वो पहली बार नॉन डिजाइनर कपड़ों में नजर आए थे।’

यह भी पढ़े- अमिताभ ने 301 तो धर्मेंद्र ने कीं 300 फिल्में लेकिन इस एक्ट्रेस ने 700 फिल्में कर रचा इतिहास
फराह खान की इस फोटो पर खूब सारे कमेंट्स आ रहे है। करण जौहर ने कमेंट में लिखा, ओ मॉय गॉड। एक मीडिया यूजर ने लिखा, ये तसवीर बहुत प्यारी है। एक यूजर ने लिखा, मुझे लगता है कि साल गलत है यह एक अमेंजिग तस्वीर है।

बता दें कि देवदास फिल्म में ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। 2007 में ऐश्वर्या ने अभिषेक से शादी करली थी।

Home / Entertainment / Bollywood / शादी से 6 साल पहले ही ऐश्वर्या राय ने भर लिया था मांग में सिंदूर, वायरल तस्वीर ने खोला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो