अजय देवगन ने कहा मोदी ने दिया सभी को पर्सनल बॉडीगार्ड

By: Subodh Tripathi
| Published: 23 Apr 2020, 08:47 AM IST
अजय देवगन ने कहा मोदी ने दिया सभी को पर्सनल बॉडीगार्ड
अजय देवगन

अजय देवगन ने कहा मोदी ने दिया सभी को पर्सनल बॉडीगार्ड

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे सभी को आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की अपील कर रहे हैं, अजय का मानना है कि यह ऐप पीएम मोदी द्वारा सभी को बॉडीगार्ड के रूप में दिया गया है, ऐप से कोरोना से बचने में व्यक्ति को काफी मदद मिलेगी।

देश में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है ऐसे में सरकार ने कोरोना के खिलाफ जारी जंग में हर व्यक्ति से आरोपी सेतु एप डाउनलोड करने की अपील की है इस अपील को जन-जन तक पहुंचाने के लिए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी एक वीडियो के माध्यम से आमजन से अपील की है।

इस वीडियो में अजय देवगन एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं तभी एक व्यक्ति उनसे मिलता है और खुद को उनका बॉडीगार्ड बताता है वह कहता है कि वह उनका निजी बॉडीगार्ड है जो कोरोना से रक्षा करेगा, खुद अजय देवगन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद, जिन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए हर किसी के लिए पर्सनल बॉडीगार्ड बनाया है। ट्विटर पर इस समय#SetumeraBodyguar ट्रेंड कर रहा है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अजय देवगन की तारीफ करते हुए इस एप को डाउनलोड कर कोरोना की जंग को मजबूत करने की बात कही है।