scriptफ्रीडम फाइटर के रूप में नजर आएंगे इस फिल्म में अजय देवगन | Ajay devgn is playing freedom fighter role in RRR movie | Patrika News
बॉलीवुड

फ्रीडम फाइटर के रूप में नजर आएंगे इस फिल्म में अजय देवगन

फ्रीडम फाइटर के रूप में नजर आएंगे इस फिल्म में अजय देवगन

मुंबईJun 25, 2020 / 10:35 am

Subodh Tripathi

अजय देवगन

अजय देवगन

निर्माता एसएस राजामौली की फिल्म “आर आर आर” में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन फ्रीडम फाइटर के रूप में नजर आएंगे। वैसे तो इस रोल को कई बालीवुड स्टार करना चाहते थे। लेकिन राजामौली ने इस किरदार को निभाने के लिए अजय देवगन कोई ही फिट समझा । इस फिल्म में अपने रोल के बारे में सुनकर ही अजय देवगन ने हां कर दी थी।
आपको बता दें कि बाहुबली जैसी हिट फिल्में बनाने वाले निर्माता एसएस राजामौली फिल्म आरआरआर को लेकर काफी बिजी है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण रियल लाइफ फ्रीडम फाइटर बने हैं। इस फिल्म में एक्टर अजय देवगन दोनों दक्षिण भारतीय कलाकारों के बोस के रोल में नजर आएंगे। इसी के साथ आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार निभाएंगी।
अजय ने हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्म सिटी मेंं दिल्ली केे सेेट पर करीब 10 दिन की शूटिंग भी की है। इस फिल्म की 75% शूटिंग हो चुकी है केवल 25% शूटिंग बाकी है जो स्थितियां सामान्य होते ही पूरी की जाएगी । इस फिल्म को अगले साल 2021 में अप्रैल-मई माह तक रिलीज करने की योजना है ।

Home / Entertainment / Bollywood / फ्रीडम फाइटर के रूप में नजर आएंगे इस फिल्म में अजय देवगन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो