अब अजय देवगन के निर्देशन में अभिनय करेंगे Amitabh Bachchan, पढ़ें पूरी डिटेल

By: पवन राणा
| Published: 08 Nov 2020, 01:15 AM IST
अब अजय देवगन के निर्देशन में अभिनय करेंगे Amitabh Bachchan, पढ़ें पूरी डिटेल
अब अजय देवगन के निर्देशन में अभिनय करेंगे Amitabh Bachchan, पढ़ें पूरी डिटेल

अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) और अजय देवगन को 7 साल बाद एक बार फिर साथ देखा जाएगा, 2013 में रिलीज फिल्म 'सत्याग्रह' में दोनों ने आखिरी बार साथ काम किया था। फिल्म मेडे ( MayDay ) को अजय देवगन प्रोड्यूस करने वाले हैं।

मुंबई। अभिनेता अजय देवगन ( Ajay Devgn ) बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) को निर्देशित करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, फिल्म 'मेडे' ( Upcoming movie MayDay ) में दोनों अभिनेताओं को कैमरे के सामने एक बार फिर से देखा जाएगा। इसी साल जुलाई में अमिताभ, अजय देवगन और अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बोल बच्चन' के 8 साल पूरे हुए हैं।

यह भी पढ़ें : 6 महीने बाद अमरीका से मुंबई लौटीं सनी लियोन, कोरोना संकट में पति-बच्चों संग छोड़ा था देश

पहले कर चुके हैं इन फिल्मों में साथ काम
बिग बी और अजय ने 'मेजर साहब', 'खाकी', 'सत्याग्रह', और 'हिंदुस्तान की कसम' में साथ काम किया है। दोनों सितारों को सात साल बाद एक बार फिर साथ देखा जाएगा, 2013 में रिलीज फिल्म 'सत्याग्रह' में दोनों ने आखिरी बार साथ काम किया था। फिल्म मेडे को अजय देवगन प्रोड्यूस करने वाले हैं।

दिसंबर में शुरू होगी फिल्म
प्रोजेक्ट के करीबी सूत्र ने बताया, 'अजय फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में अपना काम पूरा करने के बाद इस प्रोजेक्ट को हैदराबाद में इस दिसंबर को शुरू कर देंगे। महानायक इस समय केबीसी की शूटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : अभिषेक ने ऐश्वर्या के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, पर सुबह उठते ही हो गई बड़ी चूक, दिनभर रहे परेशान

हम एक-दूसरे को चुनौती देते रहते हैं-सरकार

फिल्म निर्माता शूजीत सरकार ( Shoojit Sircar ) का कहना है कि अमिताभ बच्चन उनके साथ काम करने वाले सबसे बेहतरीन अभिनेता में से एक हैं। दोनों ने पीकू, शूबाइट और हाल ही में गुलाबो सीताबो जैसी फिल्मों में साथ काम किया है, जिसमें आयुष्मान खुराना भी हैं। निर्माता ने कहा,'जब से मैंने इन दोनों के साथ पहले काम किया है, कहीं न कहीं रेखा से नीचे, हमारे बीच विश्वास, बंधन और आराम है, और यह धीरे-धीरे बढ़ा और परिपक्व हो गया। बेशक, यह एक रचनात्मक प्रक्रिया है, और हम हर समय एक-दूसरे को चुनौती देते रहते हैं।'

'बच्चन जी सबको कमफर्ट फील कराते हैं'
उन्होंने कहा,'हम मिस्टर बच्चन को चुनौती देते हैं, और वह हमें चुनौती देते हैं। उस अच्छे, स्वस्थ कामकाजी रिश्ते के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण हैं। फिल्म की दृष्टि को इन दो लोगों के बीच की केमिस्ट्री की जरूरत थी। थोड़ा समय लगा। यदि आप पहली बार बच्चन के साथ काम करते हैं, तो आपको उन्हें समझने में थोड़ा वक्त लग सकता है। आयुष्मान को अमिताभ जी के साथ संकोच था, जो बाद में चल कर ठीक हो गया, क्योंकि बच्चन जी सबको कमफर्ट फील कराते हैं और वह वास्तव में,कभी नहीं डरते हैं, वह बहुत सरल स्वभाव के हैं। ऐसा लग सकता है कि वह आसान नहीं है, लेकिन सेट पर वह बिल्कुल निर्देशक के अभिनेता बने रहते हैं और साथ काम करने वाले सबसे आकर्षक सह-अभिनेताओं में से एक हैं।'