रजनीकांत और अक्षय के बाद अब अजय देवगन करेंगे खतरनाक ऐडवेंचर का सामना, बेयर ग्रिल्स' के साथ जंगल में घूमते आएंगे नजर

By: Pratibha Tripathi
| Published: 13 Sep 2021, 06:24 PM IST
रजनीकांत और अक्षय के बाद अब अजय देवगन करेंगे खतरनाक ऐडवेंचर का सामना, बेयर ग्रिल्स' के साथ जंगल में घूमते आएंगे नजर
Ajay devgn to Into The Wild with Bear Grylls

रजनीकांत और अक्षय के बाद अब अजय देवगन बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों में घूमते आएंगे नजर, इसकी शूटिंग मालदीव में होगी शूटिंग

नई दिल्ली। दुनिया का जाने में माने शो “इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स” के बारे में हर कोई जानता है कि वो किस तरह से जंगल में रहते हुए जीने के तरीकों से लोगों को रू-बू-रू कराते है। उनकी जगंल के अंदर की रोमांचक यात्रा को महसूस करने के लिए ना केवल बॉलीवुड के बड़े सितारे रजनीकांत से अक्षय कुमार जैसे कलाकार नजर आए बल्कि खुद प्रधानमंत्री ने भी इनके साथ रहकर बहुत कुछ जानने की कोशिश की है।

अब आने वाले शो में बेयर ग्रिल्स के साथ अजय देवगन भी नजर आने वाले है। अजय के साथ एक और बॉलीवुड अभिनेता का नाम सामने आया है जिसका ऐलान अभी नही किया गया है। डिस्कवरी पर आने वाले इस शो में इससे पहले रजनीकांत आए थे इसके बाद अक्षय कुमार भी शामिल हो चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन भी चार्टर्ड फ्लाइट से इस शो के शूट के लिए मालदीव निकल गए हैं। मालदीव में ही इसकी शूटिंग की जाएगी।

nodi.jpg

क्या है ये शो?
इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एक ऐसा रियलिटी शो है। जिसमें ये बाताया जाता कि किसी घने और खतरनाक जंगल के अंदर रहकर इंसान किस तरह से खुद को जिंदा रख सकता है। ब्रिटिश सर्वाइवल बेयर ग्रिल्स किसी होस्ट के साथ हिस्सा लेते हैं। ये दुनिया के लोकप्रिय शो में से एक है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बन चुके है इस शो का हिस्सा

साल 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बेयर ग्रिल्स के शो Man vs Wild with Bear Grylls नजर आ चुके है। और ग्रिल्स के साथ रहकर जंगल में रहने के गुण सीख चुके हैं।