scriptअक्षय ने रणवीर सिंह के सामने दीपिका को लेकर कह दी ऐसी बात.. | Akshay and Ranveer singh Rapid Fire round in koffee with karan | Patrika News

अक्षय ने रणवीर सिंह के सामने दीपिका को लेकर कह दी ऐसी बात..

locationमुंबईPublished: Oct 30, 2018 01:03:07 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

उन्होंने बताया कि काम के दौरान वे सिर्फ तीन ही औरतों के फोन उठाते हैं।

Akshay and Ranveer

Akshay and Ranveer

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का छठा सीजन शुरू हो चुका है। बता दें कि इस चैट शो में बॉलीवुड सेलेब्स गेस्ट बनकर आते हैं। इस शो में उन स्टार्स से जुड़े कई राज सामने आते हैं। हाल में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार इस चैट शो पर गेस्ट बनकर पहुंचे। इस दौरान दोनों ने अपने जीवन से जुड़े कई राज बताए।
सिर्फ तीन औरतों का फोन उठाते हैं अक्षय:
शो में करण ने दोनों अभिनेताओं से कई सवाल किए। अक्षय के अनुशासन के बारे में तो सभी जानते हैं। शो के दौरान उन्होंने बताया कि वे काम के दौरान खुद को किसी भी तरह से डिस्ट्रैक्ट नहीं होने देते। साथ ही एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि काम के दौरान वे सिर्फ तीन ही औरतों के फोन उठाते हैं। इन तीन औरतों का फोन वे किसी भी वक्त और कोई भी काम छोड़कर उठाते हैं। इन तीन में से एक उनकी मम्मी, दूसरी उनकी वाइफ ट्विंकल औ तीसरी उनकी मैनेजर जेनोबिया हैं।
अक्षय ने रणवीर सिंह के सामने दीपिका को लेकर कही दी ऐसी बात..
पत्नी ट्विंकल के अलावा दीपिका लगती है सबसे हॉट:
‘काफी विद करण’ में करण ने रैपिड फायर राउंड में अक्षय से सवाल पूछा कि पत्नी के अलावा उन्हें कौन सी अभिनेत्री सबसे ज्यादा हॉट लगती है। इस पर अक्षय ने कहा कि उन्हें दीपिका पादुकोण सबसे ज्यादा हॉट लगती है। अक्षय का यह जवाब सुनकर रणवीर सिंह के हाव-भाव देखने वाले थे। उन्होंने अक्षय की इस बात से सहमति जताते हुए सिर हिलाया।
अक्षय ने रणवीर सिंह के सामने दीपिका को लेकर कही दी ऐसी बात..
तैमूर के साथ करना चाहते हैं फिल्म:
बता दें कि करण जौहर ने जब रैपिड फायर राउंड में रणवीर से पूछा, ‘आप सलमान खान, शाहरुख और आमिर खान में से किसके साथ काम करना चाहते हैं तो रणवीर ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं पटौदी खानदान के छोटे नवाब तैमूर अली खान के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करना चाहता हूं। अगर मुझे मौका मिले तो मैं उनके पिता का किरदार निभाना चाहूंगा और वो मेरे बुढ़ापे का सहारा बनेगा।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो