scriptलॉकडाउन के बीच Akshay Kumar और Alia Bhatt को लगा बड़ा झटका, जल्द टूटेंगे अपकमिंग फिल्मों के सेट | Akshay Kumar And Alia Bhatt Movie Set Will Be Broken Due To Monsoon | Patrika News

लॉकडाउन के बीच Akshay Kumar और Alia Bhatt को लगा बड़ा झटका, जल्द टूटेंगे अपकमिंग फिल्मों के सेट

locationनई दिल्लीPublished: May 26, 2020 04:36:36 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की फिल्म सेट ‘पृथ्वीराज’ ( Pritiviraj ) को तोड़ा जाएगा
संजय लीला भंसाली ने भी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ( Gangubai kathiawadi ) को तोड़ने का किया फैसला
बेवजह सेट के किराए को देने से परेशान हैं फिल्म निर्माता ( Film Directors )

Prithviraj and Gangubai Kathiawadi film set to be broken

Prithviraj and Gangubai Kathiawadi film set to be broken

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की लगातार देश में फैलता ही जा रहा है। वायरस को नियंत्रण करने के लिए देशभर में लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन ( Lockdown Effects Film Industry ) के दौरान फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से ठप्प पड़ चुकी है। सभी तरह की शूटिंग और फिल्मों की रिलीज़ को रोक दिया गया है। लॉकडाउन जारी हुए लगभग 3 महीने होने जा रहे हैं। इस बीच ना ही कोई फिल्म रिलीज़ हुई और ना ही किसी फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। जिसके चलते फिल्म मेकर्स को भारी नुकसान ( Film makers are suffering losses ) का सामना करना पड़ रहा है। वह सरकार से जल्द से जल्द फिल्मों का काम फिर से शुरू होने की मांग कर रहे हैं। इस बीच अब अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ ( Prithviraj ) को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है।

pritviraj.jpg

दरअसल, ऐसी खबरें सामने आ रही है कि यशराज फिल्म्स के बैनर ( Yash Raj Banner ) तले बन रही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Destroy Prithviraj Film Set ) के सेट को जल्द ही गिराया जाएगा। जिसकी वजह जल्द ही आने वाले मॉनसून को बताया जा रहा है। फिल्म के कुछ वॉर सीक्वेंस ( War Sequence ) को शूट कर लिया है। साथ ही चाहमान राजवंश ( Chaman Rajvansh ) पर आधारित इस फिल्म का 60 फीसदी हिस्सा पूरा हो चुका है। देखा जाए तो मॉनसून ( Monsoon ) को आने में कुछ ही समय बचा हुआ है। ऐसे में कहा जा रहा है कि जितने भी इस प्रकार के बड़े सेट बनाए गए हैं। उन सभी को तोड़ा जाएगा। बता दें इस खबर को यशराज फिल्म के प्रवक्ता ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए इस जानकारी को सही बताया है और शूटिंग शुरू होने के बाद इंडोर शूटिंग ( Indoor Shooting ) होने की बात भी कही है। बात दें फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ( Miss World Manushi chillar Debut Film ) हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं।

निर्देशक संजय लीला भंसाली ( Director Sanjay Leela Bansali ) ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ( Gangubai kathiawadi ) का सेट भी शामिल है। 1960 के कमाठीपुरा ( Kamathipura ) को दर्शाते हुए सेट को बनाया गया था। यहां तक सेट की पूरी पेमेंट भी कर दी गई है। लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग शुरू हुई ही नहीं अब मानसून की वजह से भंसाली ने भी सेट को तोड़ने का निर्णय लिया है। उनका मानना है कि बिना शूटिंग के सेट का किराया देना और मेंटेंन्स करवाना उन्हें बहुत भारी पड़ रहा है। वह स्थिति के सामान्य होने के बाद फिर से एक नया सेट बनाने पर विचार कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो