scriptAkshay Kumar ने ‘आर्मी डे’ के मौके पर देश के जवानों के साथ खेला वॉलीबॉल, संजय दत्त ने खास अंदाज में दी बधाई | Akshay Kumar celebrates army day with soldiers video goes viral | Patrika News

Akshay Kumar ने ‘आर्मी डे’ के मौके पर देश के जवानों के साथ खेला वॉलीबॉल, संजय दत्त ने खास अंदाज में दी बधाई

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2021 06:45:25 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

आर्मी डे पर अक्षय ने जवानों के साथ खेला वॉलीबॉल
सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
संजय दत्त ने किया जवानों की बहादुरी को सल्यूट

akshay_kumar_sanjay_dutt.jpg

Akshay Kumar Sanjay Dutt

नई दिल्ली: भारत में हर 15 जनवरी को सेना दिवस मनाया जाता है। बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने अपनी फिल्मों में आर्मी पर्सन का किरदार निभाया है। ऐसे में एक्टर अक्षय कुमार और संजय दत्त ने आर्मी डे पर खास अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं। अक्षय कुमार ने कई फिल्मों में फौजी का रोल किया है। साथ ही, उन्होंने ‘भारत के वीर’ एप्लीकेशन भी लॉन्च की थी। इस एप्लीकेशन के जरिए देशभर के शहीद जवानों के परिवारों को आर्थिक मदद उपलब्ध कराने के लिए किया जाता है।
पत्रकारिता छोड़ करण जौहर की कंपनी में शामिल हुए राजीव मसंद, कंगना रनौत ने साधा निशाना

ऐसे में आर्मी डे के मौके पर अक्षय कुमार ने अपना वक्त देश के जवानों के साथ बिताया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह आर्मी के जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, “सेना दिवस के मौके पर मैराथन की शुरुआत करने के लिए आज हमारे देश के कुछ निर्भीक योद्धाओं से मिलने का मौका मिला। और खुद को वॉर्म अप करने के लिए वॉलीबॉल के एक गेम से बेहतर और क्या हो सकता है?” अक्षय कुमार का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
मां-बेटे के खूबसूरत रिश्ते को दिखाती विद्या बालन की फिल्म ‘नटखट’ Oscar की रेस में

https://twitter.com/hashtag/ArmyDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अक्षय कुमार के अलावा संजय दत्त ने भी आर्मी डे के मौके पर खास अंदाज में शुभकामनाएं दी। उन्होंने एलओसी कारगिल मूवी के एक सीन की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘भारतीय सेना के साहस और बहादुरी को सल्यूट। जो बेहद विपरीत परिस्थितियों में भी डटी रही है। हम एंटरटेनर्स के तौर पर स्क्रीन पर आप लोगों के अदम्य साहस को प्रस्तुत करने का प्रयास भर कर सकते हैं।’ संजय दत्त द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनके साथ अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, सुनील शेट्टी जैसे सेलेब्स नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/ArmyDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो