scriptकरोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद भी अपने बेटे को गिन -गिन कर पैसे देते है अक्षय कुमार, जाने क्यों | akshay kumar gave money to his son by counting | Patrika News
बॉलीवुड

करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद भी अपने बेटे को गिन -गिन कर पैसे देते है अक्षय कुमार, जाने क्यों

अरबों की संपत्ति के होने के बाद भी अक्षय कुमार अपने बच्चों से एक-एक रुपये का हिसाब लेते हैं। आइए आपको बताते हैं कि अक्षय कुमार अपने बच्चों को पैसे देने के लिए कैसा व्यवहार करते हैं।

Mar 04, 2022 / 08:13 pm

Sneha Patsariya

akshay kumar
अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बेहद ही मशहूर और लोकप्रिय अभिनेता है, जिसकी वजह से वह पूरी फिल्म इंडस्ट्री से जाने जाते हैं। अक्षय कुमार को चाहने वाले भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से नहीं हैं जो एक साल भर में एक से ज्यादा फिल्में करते हैं, बल्कि अक्षय कुमार साल में करीब 4 फिल्में करते हैं और ये सभी फिल्म सुपरहिट साबित होती हैं। यही वजह है कि अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी अभिनेता कहा जाता है। अक्षय कुमार के पास धन और संपत्ति की कोई कमी नहीं है और आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर उन्होंने इतनी सारी फिल्में की और सभी सुपरहिट रहीं तो उनके पास संपति की कोई कमी नहीं ही होगी। अक्षय कुमार इस समय अरबों की दौलत के कारण बेहद शानदार जिंदगी व्यतित करते हैं। कुछ समय पहले अक्षय कुमार के बारे में एक बहुत बड़ी बात ज्ञात हुयी है कि इतने अरबों की संपत्ति के होने के बाद भी वह अपने बच्चों से एक-एक रुपये का हिसाब लेते हैं। आइए आपको लेख में आगे बताते हैं कि अक्षय कुमार अपने बच्चों को पैसे देने के लिए कैसा व्यवहार करते हैं।
यह भी पढ़ें

घर में पड़ा था बहन का शव और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, बोले- उस दिन…

अक्षय कुमार अभीं के दौर में अरबो की प्रॉपर्टी के मालिक हैं और उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है। यहां तक कि अक्षय कुमार के पास भी अपना खुद का निजी जेट भी है। इससे आप अनुमान लगा सकते हैं कि खिलाड़ी कुमार के पास अभी के समय में कितना धन है. सब कुछ हो जाने के बाद भी अक्षय कुमार को पैसों के लिए पाई-पाई के लिए छेद करना पड़ता है और वह अपनी राख को पूरा नहीं कर पाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अक्षय कुमार अपने बच्चों को पैसे देते हैं। यदि आप सीधे शब्दों में बोलते हैं, तो कुछ गिने-चुने पैसे पॉकेट मनी के रूप में देते हैं। इसी वजह से आज के समय में अक्षय कुमार हर जगह बस बातें ही बातें हैं और हर कोई जानना चाहता है कि अक्षय कुमार ऐसा क्यों करते हैं। आइए आगे आपको बताते हैं कि अक्षय कुमार अपने बच्चों के साथ ऐसा क्यों करते हैं और उनकी गिनती क्यों करते हैं।
वैसे तो अक्षय कुमार के पास आज के समय में ऐसी कोई चीज की कमी नहीं है, लेकिन फिर भी वह अपने बच्चों से एक-एक रुपए का हिसाब लेना पसंद करते हैं। इसी के चलते आज के समय में हर जगह इन्हीं बातों की खबर फैल रही है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि उनका मानना है कि बच्चों को पैसे की अहमियत बताई जानी चाहिए और उन्हें पैसे देकर जो करना चाहें वो नहीं करने देना चाहिए। यही वजह है कि अक्षय कुमार अपने बच्चों से पैसों का हिसाब लेते हैं, जिससे साफ पता चलता है कि अक्षय कुमार ने खुद को कितने अच्छे संस्कार दिए हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद भी अपने बेटे को गिन -गिन कर पैसे देते है अक्षय कुमार, जाने क्यों

ट्रेंडिंग वीडियो