scriptबंपर ओपनिंग के बाद दूसरे दिन ही अक्षय की ‘केसरी’ को लगा तगड़ा झटका, हुई आॅनलाइन लीक | Akshay kumar kesari movie leaked online on 2nd day release | Patrika News

बंपर ओपनिंग के बाद दूसरे दिन ही अक्षय की ‘केसरी’ को लगा तगड़ा झटका, हुई आॅनलाइन लीक

locationमुंबईPublished: Mar 22, 2019 03:41:33 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

पहले दिन इस फिल्म ने 22 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की।

Akshay kumar kesari

Akshay kumar kesari

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘केसरी’ आॅनलाइन (Kesari online leak) लीक हो गई है। अक्षय अपनी इस फिल्म को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा में चल रहे थे। बता दें कि फिल्म ने पहले ही दिन बंपर ओपनिंग की है। पहले दिन इस फिल्म ने 22 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की। लेकिन अब यह फिल्म आॅनलाइन लीक हो गई है। ऐसे में अब इसके बिजनेस पर असर पड़ सकता है।

 

बंपर ओपनिंग के बाद दूसरे दिन ही अक्षय की 'केसरी' को लगा तगड़ा झटका, हुई आॅनलाइन लीक
फिल्म ‘केसरी’ रिलीज होने के अगले ही पायरेसी का शिकार बन ऑनलाइन लीक कर दी गई है। इस फिल्म को ऑनलाइन पाइरेसी के लिए कुख्यात वेबसाइट ‘तमिलरॉकर्स’ ने लीक किया है। ‘केसरी’ से पहले ‘मणिकर्णिका’, ‘सिंबा’, ‘टोटल धमाल’ जैसी बड़ी फिल्में भी ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। काफी कोशिशों के बाद भी फिल्मों को आॅनलाइन लीक होने से बचाने में अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।
बंपर ओपनिंग के बाद दूसरे दिन ही अक्षय की 'केसरी' को लगा तगड़ा झटका, हुई आॅनलाइन लीक

गौरतलब है कि फिल्म ‘केसरी’ सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है, जहां ब्रिटिश आर्मी के 21 सिख सिपाहियों ने 10,000 अफगान लड़ाकों से लड़ाई लड़ी थी। फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गई थी। रिलीज के बाद क्रिटिक्से भी इसको अच्छे रिव्यूज मिले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो