अक्षय की 'लक्ष्मी बम' के मोशन पोस्टर ने बनाया रेकॉर्ड, मिले इतने मिलियन व्यूज

By: Mahendra Yadav
| Updated: 18 Sep 2020, 09:53 AM IST
अक्षय की 'लक्ष्मी बम' के मोशन पोस्टर ने बनाया रेकॉर्ड, मिले इतने मिलियन व्यूज
अक्षय की 'लक्ष्मी बम' के मोशन पोस्टर ने बनाया रेकॉर्ड, मिले इतने मिलियन व्यूज

इस मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'लक्ष्मी बम' के इस मोशन पोस्टर ने व्यूज के मामले में रेकॉर्ड बना लिया है। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय का अलग ही रूप देखने को मिलेगा। वह इसमें ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म तमिल की हिट फिल्म 'कंचना' का हिंदी रीमेक है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'लक्ष्मी बम' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही इस फिल्म का एक मोशन पोस्टर जारी किया गया। इस मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'लक्ष्मी बम' के इस मोशन पोस्टर ने व्यूज के मामले में रेकॉर्ड बना लिया है। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय का अलग ही रूप देखने को मिलेगा। वह इसमें ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म तमिल की हिट फिल्म 'कंचना' का हिंदी रीमेक है।

दिवाली पर होगी रिलीज
बता दें कि हाल ही इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। इसमें फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान भी किया था। यह फिल्म पहले थियेटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से सिनेमाघर काफी समय से बंद पडे हैं और इनके जल्द खुलने की संभावना भी नजर नहीं आ रही है। ऐसे में इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया गया। यह फिल्म दिवाली के मौके पर इसी वर्ष 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।
इससे पहले खबरें आ रही थीं कि 'लक्ष्मी बम' 9 सितंबर को अक्षय के बर्थडे के मौके पर रिलीज हो सकती है। हालांकि, ऐसा नहीं हो सका।

अक्षय ने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी करते हुए लिखा था,'इस दिवाली आप सबके घरों में लक्ष्मी ही लक्ष्मी होगी। आ रहे हैं हम, दिवाली का सबसे बड़ा बम लेकर 9 नवंबर को। इस दिवाली आपके घर लक्ष्मी के साथ होगा बम का धमाका।'

मिले 21 मिलियन व्यूज
अक्षय का मोशन पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होना शुरू हो गया था। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इसके जारी होते ही यह वायरल हो गया और इसने 24 घंटो के अंदर 21 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया। बता दें कि मूल फिल्म में अभिनय करने वाले राघव लॉरेंस इसे निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय के साथ लीड रोल में अभिनेत्री कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इससे पहले दोनों फिल्म 'गुड न्यूज' में साथ नजर आ चुके हैं।

Akshay Kumar Akshay Kumar latest news