scriptइसलिए अक्षय कुमार को साइन करनी पड़ी ‘Bachchhan Paandey’, अब जाकर सामने आई असली वजह | Akshay Kumar New Movie Bachchhan Paandey | Patrika News
बॉलीवुड

इसलिए अक्षय कुमार को साइन करनी पड़ी ‘Bachchhan Paandey’, अब जाकर सामने आई असली वजह

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस उनकी आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchhan Paandey) के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच अक्षय कुमार ने इन फिल्म को साइन करने का रीजन बताया है. अक्षय कुमार मे खुलासा किया है कि आखिर इस फिल्म के साथ उनका क्या कनेक्शन है.

Mar 11, 2022 / 05:55 pm

Vandana Saini

akshay_kumar.jpg

इसलिए अक्षय कुमार को साइन करनी पड़ी ‘Bachchhan Paandey’, अब जाकर सामने आई असली वजह

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchhan Paandey) को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं. अक्षय कुमार के फैंस भी उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय का खूंखार और डरावना लुक देखने को मिल रहा है. वो फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं. हाल में अक्षय ने अपनी इस फिल्म के किरदार को लेकर बड़ा खुलासा किया है.
साथ ही उन्होंने बताया कि क्यों उन्होंने इस फिल्म को साइन किया है. फिल्म की प्रमोशन के दौरान उनसे सवाल पूछा गया था कि आखिर उन्होंने इस फिल्म को क्यों साइन किया तो इसका जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि ‘उन्होंने काफी लंबे समय से विलेन भूमिका नहीं निभाई थी, जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म का ऑफर आने पर इसके लिए फौरन हां कर दी’. साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि ‘उन्हें इस किरदार को निभाने में बहुत मजा आया’.
यह भी पढे़ं: रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं ‘तारक मेहता’ के बग्गा की बावरी, खूबसूरत फोटो-वीडियो करती हैं शेयर

अक्षय कुमार ने आगे बताया कि ”खिलाड़ी 420′ और ‘अजनबी’ जैसी फिल्मों में खलनायक 2 घंटे के लिए नायक पर हावी हो जाता है और ये केवल आखिरी 10-15 मिनट में होता है कि नायक खलनायक पर हावी हो जाता है’. इस फिल्म से पहले अक्षय कुमार ‘खिलाड़ी 420’ और ‘अजनबी’ जैसे फिल्म में नेगेटिव रोल अदा कर चुके हैं, जिसके बाद वो अब इस फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे, जिसको लेकर वो काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं.
बता दें कि ‘बच्चन पांडे’ का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी, अभिमन्यु सिंह, संजय मिश्रा और प्रतीक बब्बर जैसे स्टार्स नजर आएंगे. ये फिल्म 18 मार्च को होली के मौके पर पूरे देश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. साथ ही अक्षय कुमार खुद फिल्म को लेकर कोई न कोई पोस्ट करते रहते हैं. इसके अलावा फिल्म का एख गाना ‘Saare Bolo Bewafa’ भी रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों को बेहद पसंद आया था.

Home / Entertainment / Bollywood / इसलिए अक्षय कुमार को साइन करनी पड़ी ‘Bachchhan Paandey’, अब जाकर सामने आई असली वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो