script15 साल की उम्र में Akshay Kumar के बेटे ने छोड़ दिया था घर, बोले- ‘मैं उसे रोक नहीं पाया’ | Akshay Kumar son aarav left home at the age of 15 actor reveals on shikhar dhawan show dhawan karenge show | Patrika News
बॉलीवुड

15 साल की उम्र में Akshay Kumar के बेटे ने छोड़ दिया था घर, बोले- ‘मैं उसे रोक नहीं पाया’

Akshay Kumar on Son Aarav Bhatia: एक्टर अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में बेटे आरव भाटिया के बारे में बात की। एक्टर ने बताया कि बेटे ने 15 साल की उम्र में ही घर छोड़ दिया था।

मुंबईMay 21, 2024 / 11:04 am

Riya Chaube

akshay kumar spoke about son aarav
Akshay Kumar on Son Aarav Bhatia: अक्षय कुमार हाल ही में भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन के नए चैट शो ‘धवन करेंगे’ में पहुंचे। यहां एक्टर ने अपने बेटे आरव के बारे में बात की है। उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उनके बेटे आरव हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं बनने के बजाय क्या करेंगे। 

15 साल की उम्र में छोड़ा था आरव ने अक्षय कुमार का घर

शो ‘धवन करेंगे’ में अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव के बारे में कहा, “मेरा बेटा आरव लंदन यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा है। उन्होंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था। उन्हें हमेशा पढ़ाई का शौक था और वे अकेले रहना चाहते थे। आगे बढ़ने का निर्णय उसका था, भले ही मैं नहीं चाहता था कि वह जाये। हालांकि, मैं उसे रोक नहीं सका क्योंकि मैंने खुद 14 साल की उम्र में अपना घर छोड़ दिया था।”

यह भी पढ़ें: कान्स पहुंचे ‘बिनोद’, 10 मिनट तक गूंजी तालियों की गड़गड़ाहट

आरव नहीं करेंगे फिल्म इंडस्ट्री में काम

आरव के करियर से जुड़े सवाल पर अक्षय कुमार ने कहा, “हमने कभी भी उसे कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं किया। उसे फैशन में रुचि है, वह सिनेमा का हिस्सा नहीं बनना चाहता। वह मेरे पास आया और कहा कि मैं फिल्में नहीं करना चाहता। मैंने कहा ये तुम्हारी जिंदगी है, जो करना है करो। मैं खुश हूं जिस तरह से ट्विंकल और मैंने आरव को पाला है। वह बहुत सीधा-साधा लड़का है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 15 साल की उम्र में Akshay Kumar के बेटे ने छोड़ दिया था घर, बोले- ‘मैं उसे रोक नहीं पाया’

ट्रेंडिंग वीडियो