scriptअक्षय ने 6 साल पहले पेट्रोल के दामों पर किया था ऐसा ट्वीट, अब हो रहे ट्रोल, जानिए क्या है माजरा | Akshay Kumar trolled for deleting old tweet about rising petrol prices | Patrika News

अक्षय ने 6 साल पहले पेट्रोल के दामों पर किया था ऐसा ट्वीट, अब हो रहे ट्रोल, जानिए क्या है माजरा

Published: May 23, 2018 09:08:34 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

अक्षय कुमार ने करीब 6 साल पहले पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर केन्द्र सरकार पर तंज कसा था

Akshay kumar

Akshay kumar

इस समय देश में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम चर्चा का विषय बना हुआ है। लगातार बढ़ रहे दामों से आम आदमी काफी परेशान है। पेट्रोल लगभग 80 रुपए लीटर और डीजल के दाम 70 रुपए प्रति लीटर से ज्यादा हो गए हैं। इस मामले में केन्द्र सरकार को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भी इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि पेट्रोल-डीजल के दामों से अक्षय का क्या लेना-देना। दरअसल अक्षय कुमार अपने एक पुराने ट्वीट के कारण ट्रोल हो रहे हैं।
पेट्रोल के दामों को लेकर अक्षय ने कसा था केंद्र सरकार पर तंज:

अभिनेता अक्षय कुमार ने करीब 6 साल पहले पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर केन्द्र सरकार पर तंज कसा था। उस वक्त केन्द्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार थी अक्षय ने 27 फरवरी 2012 एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार पर हमला बोला था। उनके इस ट्वीट को एक यूजर ने रिट्वीट करते हुए उनसे साइकिल मांगी थी। इसके बाद अक्षय ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।
 

अक्षय ने 6 साल पहले पेट्रोल के दामों पर किया था ऐसा ट्वीट, अब हो रहे ट्रोल
क्या लिखा था ट्वीट में:

अक्षय ने 2012 में ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘दोस्तों मुझे लगता है कि अब अपनी साइकिल साफ करके उसे रोड पर चलाने का वक्त आ गया है। सूत्रों की मानें तो जल्द ही एक बार फिर पेट्रोल के दामों में बढ़ोत्तरी हो सकती है।’ अब अक्षय ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है।
https://twitter.com/swamv39/status/998200240141303809?ref_src=twsrc%5Etfw
अक्षय ने 6 साल पहले पेट्रोल के दामों पर किया था ऐसा ट्वीट, अब हो रहे ट्रोल
लोगों ने किए ऐसे ट्वीट:
इस ट्वीट को डिलीट करने के बाद अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गए हैं। कुछ लोग अक्षय कुमार को एबीवीपी के प्रचारक कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा , ‘एबीवीपी प्रचारक, कैनेडियन सिटिजन और पद्मश्री से सम्मानित अक्षय कुमार ने पेट्रोल के बढ़ते दामों से जुड़ा हुआ अपना ट्वीट डिलीट कर दिया… जैसा कि अब पेट्रोल के दाम सबसे ज्यादा बढ़ गए हैं, मैं उनसे अपील करता हूं कि वह अपने ट्वीट को रिट्वीट करें… या फिर ‘सरकार का चक्कर बाबू भईया’ जैसा मामला है।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो