’लक्ष्मी’ के बाद अक्षय की ’बेल बाॅटम’ भी नहीं आएगी सिनेमाघरों में? ये है वजह

By: पवन राणा
| Published: 20 Jan 2021, 11:46 PM IST
’लक्ष्मी’ के बाद अक्षय की ’बेल बाॅटम’ भी नहीं आएगी सिनेमाघरों में? ये है वजह
Akshay Kumar Bell Bottom

  • अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ’बेल बाॅटम’ (Bell Bottom Movie) ओटीटी पर!
  • ’सूर्यवंशी’ और ’बेल बाॅटम’ की रिलीज टकराने के आसार
  • ओटीटी पर आ चुकी है अक्षय की ’लक्ष्मी’

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग मूवी ’बेल बाॅटम’ (Bell Bottom Movie) को लेकर नई जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि अक्षय की ये फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज होने के बजाय ओटीटी पर रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें : दिशा पाटनी के स्वेटर में सामने से सर्दी रूकने का इंतजाम नहीं, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे लिए मजे

ओटीटी पर जाने के आसार

इससे पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि इसे सिनेमाहाॅल में प्रदर्शित किया जाएगा। अक्षय की मूवी ’लक्ष्मी’ ( Laxmii Movie ) भी ओटीटी पर ही रिलीज की गई थी। अब ’बेल बाॅटम’ के ओटीटी पर जाने के आसार से सिनेप्रेमियों और थियेटर आनर्स को निराशा हो सकती है।

यह भी पढ़ें : राम मंदिर के निर्माण के लिए इन फिल्मी हस्तियों ने दिया चंदा, साउथ एक्ट्रेस भी आई आगे

झेलनी पड़ी थी आलोचना

लक्ष्‍मी को सीधे ओटीटी पर र‍िलीज करने पर अक्षय को एग्‍जीबीटर्स की आलोचना झेलनी पड़ी थी। वहीं ’लक्ष्‍मी’ को दर्शकों और क्रिट‍िक्‍स से भी कोई अच्‍छा र‍िस्‍पॉन्‍स नहीं म‍िला था। लेकिन अब अक्षय की इस दूसरी बड़ी फिल्‍म के लिए प्रोड्यूसर ओटीटी का रुख करने का मन बना रहे हैं।

2 अप्रैल को होनी थी र‍िलीज

एक रिपोर्ट के अनुसार, बेल बाॅटम के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और वाशु भगनानी ने इसे ’अमेजन प्राइम’ पर र‍िलीज करने का मन बनाया है। हालांकि इस पूरे मामले पर अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है। आपको बता दें कि ’लक्ष्‍मी’ की र‍िलीज से पहले ही ’बैल बॉटम’ का टीजर सामने आया था। इसमें इस फिल्‍म के स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने की बात कही गई थी। ये फिल्‍म 2 अप्रैल को र‍िलीज होनी थी। लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकता क्‍योंकि रोहित शेट्ट‍ी के न‍िर्देशन में बनी अक्षय की दूसरी फिल्‍म ’सूर्यवंशी’ भी इसी दौरान र‍िलीज होने वाली है’। ऐसे में आर्थिक हितों को देखते हुए मेकर्स इस फिल्‍म के ल‍िए ड‍िजिटल डेब्‍यू ही सही समझ रहे हैं।

Akshay Kumar