Ram Mandir Donation के लिए इन फिल्मी हस्तियों ने दिया चंदा, साउथ एक्ट्रेस भी आई आगे

By: पवन राणा
| Published: 20 Jan 2021, 04:39 AM IST
Ram Mandir Donation के लिए इन फिल्मी हस्तियों ने दिया चंदा, साउथ एक्ट्रेस भी आई आगे
Ram Mandir Donation

  • अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए चंदे ( Ram Mandir Donation ) देने में आगे आए फिल्म कलाकार
  • अक्षय कुमार ( Akshay kumar ) ने खुद योगदान कर लोगों से की अपील
  • साउथ एक्ट्रेस परिणीता सुभाष ( Pranitha Subhash ) ने भी दिया योगदान

मुंबई। अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए चंदा एकत्र करने का कार्य देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की तरफ से चंदा देने के साथ शुरू हो चुका है। इसमें सभी वर्गों के लोगों ने योगदान देना शुरू कर दिया है। आम लोगों से लेकर राजनेता, बिजनेसमैन, मंदिर-ट्रस्ट और फिल्मी हस्तियां आगे आई हैं। अब तक 100 करोड़ रूपए से ज्यादा का चंदा जमा हो चुका है। इसमें फिल्मी हस्तियों ने भी योगदान देना शुरू कर दिया है।

अक्षय कुमार ने चंदा देकर की अपील, ’अब बारी आपकी है’
बाॅलीवुड के टाॅप स्टार्स में से एक अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने हाल ही अपनी तरफ से राम मंदिर निर्माण में चंदा दिया है। अक्षय की ओर से चंदे की राशि का खुलासा नहीं किया गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर लोगों से चंदा देने की अपील की है। चंदा योगदान देने के बाद अक्षय ने कहा कि उन्हें खुशी है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण हो रहा है। अब योगदान की बारी हमारी है, मैंने शुरूआत कर दी है।’

साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने दिए 1 लाख रूपए
साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ( Pranitha Subhash ) ने राम मंदिर निर्माण में अपने योगदान के रूप में 1 लाख रूपए दिए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मैंने अपना योगदान कर दिया है। एक्ट्रेस ने लोगों से इसमें योगदान देने की अपील की है। बता दें कि प्रणिता साउथ मूवी ’राम अवतार’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह अजय देवगन की ’भुज’ में भी दिखेंगी। ’हंगामा 2’ में प्रणिता को परेश रावल और शिल्पा शेट्टी के साथ काम करने का मौका मिला है।

मनीष मुंद्रा देंगे 1 करोड़
फिल्म प्रोड्यूसर मनीष मुंद्रा ने भी राम मंदिर निर्माण में चंदा देने की बात कही है। वे 1 करोड़ रूपए का योगदान देंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार मुंद्रा ने हाल ही ये घोषणा की है। ’मसान’ और ’न्यूटन’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके मुंद्रा ने इससे पहले भी देश में आई विपत्तियों के दौरान आर्थिक सहयोग किया है।

गुरमीत चौधरी ने की सहयोग की अपील
अभिनेता गुरमीत चौधरी ( Gurmeet Choudhary ) ने टीवी शो ’रामायण’ में राम का किरदार निभाया है। हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर लोगों से राम मंदिर निर्माण में चंदा देने का आग्रह किया है। उन्होंने लिखा,’ जैसे कि आप जानते हैं कि राम मंदिर निर्माण कार्य के लिए सहयोग राशि एकत्रित करने का कार्य संपूर्ण देश में बहुत ही जोश के साथ चल रहा है। इस मंगल कार्य हेतु हम भी अपना कुछ सहयोग भगवान राम के श्री चरणों में अर्पित करना चाहते हैं।’

यह भी पढ़ें :’तांडव’ के देशव्यापी विरोध के चलते निर्माताओं ने दोबारा माफी मांगी, फिर लिया ये फैसला

अरूण गोविल भी जुड़ेंगे अभियान से
खबरों के अनुसार रामानंद सागर के टीवी शो ’रामायण’ में राम का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुए अभिनेता अरूण गोविल ( Arun Govil ) भी राम मंदिर निधि से जुड़ेंगे। उनके अलावा कई कलाकारों ने इस काम में जुड़ने और योगदान करने की अपील की है। अधिकतर स्टार्स ने चंदे की राशि का खुलासा नहीं किया है।

Ram Mandir Akshay Kumar
Show More