scriptवर्क प्रेशर के चलते Alia Bhatt हुईं बीमार, कराया गया अस्पताल में भर्ती: रिपोर्ट | Alia Bhatt Becomes ill Due To Work Pressure | Patrika News
बॉलीवुड

वर्क प्रेशर के चलते Alia Bhatt हुईं बीमार, कराया गया अस्पताल में भर्ती: रिपोर्ट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) की बिगड़ी तबियत
सर एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट
निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई कठियावाड़ी की कर रही थीं शूटिंग

Jan 19, 2021 / 07:51 am

Shweta Dhobhal

Alia Bhatt Becomes ill Due To Work Pressure

Alia Bhatt Becomes ill Due To Work Pressure

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) की कई फिल्में जल्द रिलीज़ होने वाली हैं। ऐसें में उनकी फिल्मों की शूटिंग जारी है। काफी लंबे समय से आलिया अपनी शूटिंग में काफी बिजी चल रही थीं। ऐसे में उनके ऊपर काम का प्रेशर बढ़ना भी लाजमी है। इस बीच खबरें आ रही हैं कि आलिया की तबियत बिगड़ने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। सेहत खराब होने की वजह काम का प्रेशर बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

कैजुअल लुक में नए के घर बाहर स्पॉट हुईं Kareena Kapoor Khan, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वायरल हुईं फोटोज

alia_3.jpg

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि 17 जनवरी को आलिया भट्ट की तबियत अचानक से खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें सर एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। हालांकि डॉक्टर्स के देखने के बाद उन्हें कुछ ही समय बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। वहीं 18 जनवरी को आलिया शूटिंग सेट पर लौट चुकी हैं। खबरें आ रही हैं कि उनकी सेहत पूरी तरह से ठीक है। वैसे अभी तक आलिया या फिर उनकी टीम की तरफ से इस पूरे मामले को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें

बीजेपी नेता Kapil Mishra ने भेजा अमेजन प्राइम को लीगल नोटिस, ‘तांडव’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटाने की मांग की

 

alia_5.jpg

आपको बता दें इन दिनों आलिया भट्ट फिल्म ‘गंगूबाई कठियावाड़ी’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली हैं। शूटिंग वैसे तो काफी समय पहले ही शुरू हो गई थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से बीच में ही शूट को रोक दिया गया था। काफी लंबे समय बाद एक फिर से शूटिंग शुरू की गई है। इसी के साथ आलिया ‘ब्राहस्त्र’ में एक्टर रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन संग भी नज़र आने वाली हैं। वहीं एक्ट्रेस फिल्म ‘RRR’ में भी वह धमाल मचाते हुए नज़र आएंगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / वर्क प्रेशर के चलते Alia Bhatt हुईं बीमार, कराया गया अस्पताल में भर्ती: रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो