scriptAlia Bhatt Video: ‘डिपफेक’ का शिकार हुई आलिया भट्ट, वायरल वीडियो से मचा बवाल | alia bhatt deepfake private video viral on social media news about ali | Patrika News
बॉलीवुड

Alia Bhatt Video: ‘डिपफेक’ का शिकार हुई आलिया भट्ट, वायरल वीडियो से मचा बवाल

Alia Bhatt Deepfake Video Viral: ‘एनिमल’ एक्टर रणबीर कपूर की पत्नी और बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट का भी डिपफेक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Nov 25, 2023 / 01:37 pm

Priyanka Dagar

alia_bhatt_deepfake_video_viral.jpg

आलिया भट्ट का डिपफेक वीडियो वायरल

Alia bhatt Viral Video: एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अब डीपफेक वीडियो का शिकार हो गई हैं। रश्मिका मंदाना की तरह ही आलिया का भी एक वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इससे पहले कैटरीना कैफ, काजोल और जन्नत जुबैर के भी ऐसे वीडियो आ चुके हैं।
डिपफेक का शिकार हुई आलिया भट्ट
बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस डीपफेक वीडियोज का शिकार हो चुकी हैं। अब इस लिस्ट में रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट का भी नाम शामिल हो गया है। आलिया भट्ट का जो डीपफेक वीडियो सामने आया है उस वीडियो में साफ देख जा सकता है कि एक लड़की के वीडियो पर आलिया के चेहरे को एडिट किया गया है और उसमें आलिया भट्ट के फेस को एडजस्ट किया गया है।
वीडियो में ऐसी आईं नजर
वीडियो में आलिया भट्ट को काफी ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाने की कोशिश की गई है। हालांकि वीडियो को देखकर साफ पता लग रहा है कि ये एडिटिड वीडियो है और ये आलिया नहीं हैं। वहीं इस न्यूज आर्टिकल में हम आपको इसका असली वीडियो भी दिखाते हैं, हालांकि ये लड़की कौन है.. इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है और इन सबके बाद आलिया भट्ट का भी कोई बयान सामने नहीं आया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8pxwv2
जिगरा में नजर आएंगी आलिया
बता दें, आलिया भट्ट ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल हर बात जीता है। आलिया आखिरी बार हार्ट ऑफ स्टोन और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं। अब उनकी अगली फिल्म ‘जिगरा’ आने वाली है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Alia Bhatt Video: ‘डिपफेक’ का शिकार हुई आलिया भट्ट, वायरल वीडियो से मचा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो