scriptमां बनने के बाद आलिया हुई emotional! कुछ इस तरह जाहिर की खुशी | alia bhatt first emotional post after becoming mother | Patrika News
बॉलीवुड

मां बनने के बाद आलिया हुई emotional! कुछ इस तरह जाहिर की खुशी

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर में खुशियों ने दस्तक दे दी है। आलिया ने मां बनने पर अपनी खुशी जाहिर की है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर अपने फैंस को खबर दी।

मुंबईNov 06, 2022 / 04:17 pm

Riya Jain

ranbir_kapoor_alia_bhatt_1664529636956_1667718605548_1667718605548.jpg

,,

बॅालीवुड की पॅापुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर में खुशियों ने दस्तक दे दी है। कपूर खानदान में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। इस वक्त पूरी इंडस्ट्री इस कपल को बधाईयां दे रही है। लक्ष्मी के घर आने से कपूर फैमिली में जश्न का माहौल है। इसी बीच आलिया ने भी मां बनने पर अपनी खुशी जाहिर की है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर अपने फैंस को खबर दी।

alia-bhaat-baby.jpg

आलिया का इंस्टाग्राम नोट
आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा नोट शेयर किया है। इस नोट में उसने लिखा,‘हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज़। हमारा बेबी आ गया है। वो बिलकुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है। पेरेंट्स बनने की खुशी महसूस हो रही है।’

72126152_alia_bhatt_ranbir_kapoor_640_360.jpg

आलिया का वर्कफ्रंट
गौरतलब है कि चार साल से ज्यादा एक दूसरे को डेट करने के बाद आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को रणबीर के मुंबई स्थित घर ‘वास्तु’ में शादी की थी। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’( rocky aur rani ki prem kahani ) में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह ( ranveer singh ) , धर्मेंद्र ( dharmendra ) और जया बच्चन ( jaya bachchan ) भी होंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / मां बनने के बाद आलिया हुई emotional! कुछ इस तरह जाहिर की खुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो