script

Alia Bhatt की पहली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘Heart of Stone’ का फर्स्ट लुक जारी, एक्शन मोड में दिखीं एक्ट्रेस

Published: Sep 25, 2022 10:29:40 am

Submitted by:

Vandana Saini

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। अब एक्ट्रेस जल्ह ही पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart of Stone) में नजर आने वाली है। फिल्म का टीजर जारी किया गया है, जिसमें से एक्ट्रेस का पहला लुक सामने आया है।

Alia Bhatt की पहली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'Heart of Stone' का फर्स्ट लुक जारी

Alia Bhatt की पहली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘Heart of Stone’ का फर्स्ट लुक जारी

जल्द मां बनने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लास्ट टाइम पति और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। साथ ही फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी की। इसके अलावा आलिया जल्द ही अपने पहले हॉलीवुड डेब्यू के लिए पुरी तरह से तैयार हैं। एक्ट्रेस जल्द ही टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart of Stone) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ हॉलीवुड एक्ट्रेस जेमी डोर्नन (Jamie Dornan) भी नजर आने वाले हैं। ‘टुडम: ए नेटफ्लिक्स ग्लोबल फैन इवेंट’ के मौके पर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है.


हाल में फिल्म का एक टीजर जारी हुआ है, जिसमें आलिया का पहला लुक भी सामने आ चुका है। एक्शन थ्रिलर फिल्म में आलिया एक दम एक्शन मोड़ में नजर आ रही हैं। साथ ही जारी किए गए वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग कैसे की गई थी। इस वीडियो को आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है।

वीडियो साझा करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन और कीया का फर्स्ट लुक! आ रहा है @NetflixIndia पर साल 2023 में #Tudum’। शेयर की गई वीडियो में कुछ बीटीएस फुटेज में दिखाई देती हैं, जिसमें वे कहती हैं कि ‘फिल्म में ऐसे कैरेक्टर हैं, जिनसे आप एक जुड़ाव महसूस करते हैं’। फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम कीया धवन है।

यह भी पढ़ें

40 साल पहले Raj Babbar-Salma Agha फिल्म के लिए की गई थी Boycott की मांग

https://twitter.com/NetflixIndia?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही उनके फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ये अगले साल फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। वहीं अपने पहले हॉलीवुड डेब्यू के बारें में बात करते हुए कहा था कि ‘ये मेरा पहला हॉलीवुड प्रोजेक्ट है। मेरे हाथ में काफी काम था, क्योंकि मैं पहली बार एक एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रही थी’।

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि ‘लेकिन मैं प्रेग्नेंट भी हूं। इसलिए मेरे लिए इससे निपटने के लिए बहुत सावधानी बरतनी पड़ी’। फिल्म में आलिया और जेमी जेमी डोर्नन के अलावा एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot) भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। बता दें कि आलिया भट्ट ने इस फिल्म की शूटिंग अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज के बाद शुरू की थी।

यह भी पढ़ें

‘ब्रह्मास्त्र’ में Shah Rukh Khan के किरदार को Ayan Mukerji ने बताया ‘आयरन मैन’!

ट्रेंडिंग वीडियो