लॉकडाउन के दौरान आलिया भट्ट को सता रही हैं पापा महेश भट्ट की याद, तस्वीर शेयर कही ये बात

Sunita Adhikari
| Updated: 27 Mar 2020, 11:52 AM IST
लॉकडाउन के दौरान आलिया भट्ट को सता रही हैं पापा महेश भट्ट की याद, तस्वीर शेयर कही ये बात

  • बॉलीवुड के सितारे भी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। लेकिन जो लोग एक-दूसरे से दूर हैं वो अपनों को मिस कर रहे हैं।

नई दिल्ली: दुनिया भर में इस वक्त कोरोना वायरस (Coronavirus) से कोहराम मचा हुआ है। लगभग हर देश इसकी चपेट में आ चुका है। भारत में भी इस खतरनाक वायरस से 17 लोगों की जान जा चुकी है। ऐसे में देश 21 दिनों तक लॉकडाउन है। हर कोई घर के अंदर बंद है। बॉलीवुड के सितारे भी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। लेकिन जो लोग एक-दूसरे से दूर हैं वो अपनों को मिस कर रहे हैं। जैसे कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने पापा महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को मिस कर रही हैं।

दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Alia Bhatt Instagram) से एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में आलिया भट्ट और उनके पापा की बहुत ही खूबसूरत कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। महेश भट्ट ने आलिया को अपने सीने से लगाया हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "घर में रहिए और जब पापा की याद आ रही हो, तो पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीजिए।" एक्ट्रेस की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले ऐसी खबरें चल रही थी कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का ब्रेकअप हो चुका है। लेकिन फिर आलिया ने एक तस्वीर पोस्ट कर सबकी बोलती बंद कर दी। एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बालकनी में खड़ी होकर सनसेट होते देख रही होती हैं। खास बात ये थी कि इस फोटो को क्लिक करने का क्रेडिट आलिया ने रणबीर को दिया था। इससे आलिया ने ये साफ कर दिया कि उनके और रणबीर कपूर के बीच सब ठीक है।

View this post on Instagram

the light is coming ✨2020 ☀️

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

coronavirus