scriptआलिया के कन्यादान विज्ञापन पर भड़के यूजर, हिंदू धर्म के अपमान का लगा आरोप | Alia Bhatt questioning kanyadaan in latest bridal advertisement | Patrika News

आलिया के कन्यादान विज्ञापन पर भड़के यूजर, हिंदू धर्म के अपमान का लगा आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2021 04:38:05 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने लेटेस्ट विज्ञापन के चलते मुसीबतों में घिरती जा रही है। आलिया भट्ट और ब्रांड पर हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है।

Alia Bhatt

Alia Bhatt

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने एक विज्ञापन के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। आलिया के जिस पर विज्ञापन पर सवाल उठ रहे हैं। वो एक कपड़े के ब्रांड का है। इस विज्ञापन में एक्ट्रेस के कन्यादान पर सवाल उठाए जाए रहे हैं। कई लोगों को आलिया का ये विज्ञापन पसंद भी आ रहा है। वहीं कुछ लोगों ने हिंदू धर्म का अपमान बताते हुए सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट को निशाना बना लिया है।

https://twitter.com/aliaa08?ref_src=twsrc%5Etfw

आलिया भट्ट के विज्ञापन पर उठाए सवाल

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक विज्ञापन वायरल हो रहा है। वीडियो में आलिया मंडर में दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रही हैं। विज्ञापन में आलिया बताती हैं कि परिवार का हर सदस्य उनसे बेहदी ही प्यार करता है। वह शादी में होने वाले कन्यादान पर सवाल उठाते हुए कहती हैं कि उन्हें पराया धन कहा जाता है। लड़कियां दान करने करने की चीज हैं। क्यों सिर्फ कन्यादान। नया आइडिया कन्यामान।

वीडियो तो लोगों को पसंद आ रहा है, लेकिन लोगों को आइिया पसंद नहीं आ रहा है। लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट ने हिंदू धर्म का अपमान किया है। साथ ही ये तमाम ब्रांड बार-बार हिंदू परंपराओं का अपमान करते हैं। विज्ञापन के चलते लोगों ने आलिया भट्ट और ब्रांड को बायकॉट करने को कहा है।

 

यह भी पढ़ें

आलिया भट्ट ने स्विमसूट में शेयर की कातिलाना तस्वीर, बिकनी में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

https://twitter.com/aliaa08?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/aliaa08?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/aliaa08?ref_src=twsrc%5Etfw

लोगों ने कहा हिंदू परंपराओं का उड़ाया मज़ाक

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि हलाला और ट्रिपल तालक जैसी जो कुप्रथाएं हैं। उनके खिलाफ जागरूकता नहीं फैलाई जाती है। हिंदू परंपराओं के खिलाफ हमेशा ही खूब बोला जाता है। कुछ यूजर्स का तो ये भी कहना है कि बॉलीवुड बेटियों को पराया धन बताते हुए फिल्में बनाता है। इससे वो हिंदू धर्म से जोड़कर समाज सुधारक की भूमिता निभाता है। वहीं यूजर्स लगातार आलिया भट्ट को ट्रोल कर रहे हैं।

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ में दिखाई देंगी। फिल्म में उनका लुक बड़ा ही दिलचस्प हैं। आलिया के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी आलिया नज़र आएंगी। फिल्म में उनके साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो