scriptAlia Bhatt Ranbir Kapoor Film Brahmastra Audience Reaction Come Out On Social Media | Alia-Ranbir की 'Brahmastra' को लेकर सामने आ रहा दर्शकों रिएक्शन, फिल्म को बताया... | Patrika News

Alia-Ranbir की 'Brahmastra' को लेकर सामने आ रहा दर्शकों रिएक्शन, फिल्म को बताया...

शुक्रवार को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है, जिसको लेकर लोगों का रिएक्शन भी सामने आ रहा है। लोग फिल्म के लिए अपना रिव्यू सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं।

Published: September 09, 2022 12:42:12 pm

आज शुक्रवार के दिन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) हो चुकी है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी राय, नागार्जुन और डिपंल कपाडिया जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेहतरीन कैमियो भी देखने को मिलेगा, जिसके लिए उनके फैंस कब से एक्साइटेड थे। काफी लंबे समय से लोग फिल्म के रिलीज हो इंतजार कर रहे हैं, जो आज खत्म हो चुका है। फिल्म के रिव्यू भी धीरे-धीरे सामने आने लगे हैं।
Alia-Ranbir की 'Brahmastra' को लेकर दर्शकों का सामने आया रिएक्शन
Alia-Ranbir की 'Brahmastra' को लेकर दर्शकों का सामने आया रिएक्शन
काफी समय से इस फिल्म को लेकर टीम जबरदस्त प्रमोशन में लगी थी। इतना ही नहीं इस फिल्म की लाखों में एडवांस बुकिंग की खबरें भी सामने आ रही थीं, जिसके बाद ये कहा जा रहा है कि फिल्म लोगों को खासी पसंद आ सकती है। इतना ही नहीं फिल्म की रिलीज से पहले फैंस और प्रेस के लिए प्रीव्यू रखे गए थे।

जल्द माता-पिता बनने जा रहे आलिया-रणबीर ने अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई को-कसर नहीं छोड़ी। दोनों ने निर्देशक के साथ बैक टू बैक शो रखे थे, जिनमें वो फैंस के साथ बात करते भी नजर आए। वहीं अब फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ रिव्यू भी सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स की चर्चाओं में रहें Akshay Kumar, जानें कैसा रहा Rajeev Bhatia का फिल्मी सफर


फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में बनी हुई है। एक तरह जहां फिल्मों को लेकर बायकॉट ट्रेंड हो रहा है, तो वहीं दूसरी ओर फिल्म को खूब पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म को लेकर सामने आ रहे रिव्यू में फिल्म को काफी शानदार बताया जा रहा है। लोग लगातार सोशल मीडिया पर अपने-अपने रिव्यू दे रहे हैं, जहां कुछ ये फिल्म काम पसंद आ रही है तो कुछ नापसंद भी आ रही है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म को 2 स्टार देते हुए 'DISAPPOINTING' बताया है। हालांकि, सोशल मीडिया के अलावा कुछ फिल्म क्रिटिक्स के भी फिल्म को लेकर रिव्यू भी सामने आ रहे हैं, जिनमें फिल्म को मस्टवॉच फिल्म बताया जा रहा है। इस फिल्म को हिंदी भाषा समेत तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।

बता दें कि आलिया और रणबीर की ये फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का पार्ट वन है, जिसके बाद इस फिल्म का एक और पार्ट भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म की कहानी एस्ट्रावर्स नामक अपने खुद के सिनेमाई ब्रह्मांड के बारे में है और तीन फिल्मों की सीरीज में पहली फिल्म है। शाहरुख खान इस फिल्म में 'वानर एस्ट्रा' के किरदार में नजर आने वाले हैं। 400 करोड़ रुपये से भी ज्यादा के बजट में बनी 'ब्रह्मास्त्र: भाग एक- शिव' को स्टार स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ये अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है।

यह भी पढ़ें

हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स, डायलॉग और गैंगस्टर ड्रामा लिए जारी हुआ Vikram Vedha का दमदार ट्रेलर; आपस में भीडेंगे Saif Ali Khan-Hrithik Roshan

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

कर्नाटक: आर्थिक तंगी से जूझ रहे हिंदू युवक का जबरन धर्म परिवर्तन, मस्जिद में बंद कर खिलाया बीफ, 11 लोगों पर केसअंकिता के पिता ने रोका अंतिम संस्कार, बुलडोजर की कार्रवाई और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाए सवालकर्नाटक के पूर्व CM एसएम कृष्णा की तबीयत हुई खराब, बेंगलुरू के इस हॉस्पिटल में कराया गया भर्तीमन की बात में पीएम मोदी का बड़ा एलान, शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ एयरपोर्टआजम के समर्थन में शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा कहा - राजनीति में इतना घटिया स्तर ठीक नहींफतेहाबाद में आज विपक्षी दलों का मेगा शो, INLD की रैली में नीतीश, शरद, फारुक सहित जुटेंगे कई विपक्षी नेतासंयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की स्थायी सदस्यता के लिए रूस ने भारत का किया समर्थन, चीन फिर अड़ा सकता है अड़गाUNGA : जयशंकर का पाक और चीन पर तीखा हमला, कहा- आतंकवाद को सही कहना जायज नहीं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.