scriptआलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के रिश्ते को लेकर दिया मुंहतोड़ जबाब, शेयर की तस्वीरें | Alia Bhatt's and Ranbir Kapoor relationship shared photos | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के रिश्ते को लेकर दिया मुंहतोड़ जबाब, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की खबरें हमेशा चर्चे में बनी रहती है।

नई दिल्लीMar 23, 2020 / 11:25 am

Pratibha Tripathi

alia_bhatt11.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों सेलेब्स के प्रेम कहानियों की खबरें ज्यादा ही सुनने को मिल रही हैं। जिनमें सबसे ज्यादा चर्चित बनी जोड़ियो में मलाइका-अर्जुन कपूर और, रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट को लेकर सभी के मन में सिर्फ इनकी शादी को लेकर प्रश्न उठ रहे हैं। लेकिन अक्सर साथ दिखने वाली आलिया रणवीर की जोड़ी को अचानक ऐसा क्या हुआ कि आलिया भट्ट के जन्मदिन पर रणवीर नज़र नही आए। इन हालातों को देखने के बाद तो लोग अब यह तक कह रहे है कि आलिया के साथ वही तो नही हुआ जो कटरिना कैफ के साथ रणवीर ने किया था।

अब दोनो के ब्रेकअप की खबरे तेजी से लोगों की जुंबा पर सुनने को मिलने लगी है। चारों ओर इसी तरह की अफवाहों को सुनने को बाद आलिया भट्ट ने जवाब द्कर सभी का मुंह बंद कर दिया है।

आखिरकार हर किसी के सवाल-जबाब से तंग आकर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए दे दिया मुह तोड़ जबाब । उन्होनें अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। जिसमें उन्होनें बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बारे में लिखते हुए लिखा, घर पर रहें और,,, सूर्यास्त को निहारें। अपने स्वास्थ्य व सुरक्षा का ख्याल रखें। इस तस्वीर को मेरे हमेशा के फेवरेट फोटोग्राफर रणबीर कपूर ने ली है।

View this post on Instagram

💗

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

अब इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद आलिया ने इस बात को साबित कर दिया है उनके बीच का रिश्ता अभी भी ठीक है। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार एक साथ नजर आने वाले है। अभी कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है।

Home / Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के रिश्ते को लेकर दिया मुंहतोड़ जबाब, शेयर की तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो