अमायरा दस्तूर के पिता हैं डॉक्टर, फोटो शेयर कर बोलीं- 'उनके लिए और देश के लिए घर पर रहूंगी'

Sunita Adhikari
| Updated: 26 Mar 2020, 12:43 PM IST
अमायरा दस्तूर के पिता हैं डॉक्टर, फोटो शेयर कर बोलीं- 'उनके लिए और देश के लिए घर पर रहूंगी'

  • कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इस वक्त पूरी दुनिया में खलबली मची हुई है। हजारों लोगों की इस वायरस से मौत हो चुकी है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इस वक्त पूरी दुनिया में खलबली मची हुई है। हजारों लोगों की इस वायरस से मौत हो चुकी है। अकेले इटली (Italy) में रोजाना 700-800 लोगों की मौत हो रही है। भारत भी अब इसकी चपेट में आ चुका है। कई लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। जिसके चलते पूरे देश को लॉक डाउन कर दिया गया है। फिल्म इंडस्ट्री भी इस वक्त घर पर ही वक्त बिता रही है। साथ ही लोगों को भी घर पर रहने की सलाह एक्टर्स दे रहे हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने एक तस्वीर शेयर की है।

अमायरा दस्तूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमायरा ने एक बोर्ड थाम रखा है। जिसमें लिखा हुआ है- 'मैं अपने पिताजी के लिए घर पर रहती हूं। पापा डॉक्टर हैं और हमारे देश के नागरिकों के लिए रोज अस्पताल जाते हैं। मैं अपने परिवार, अपने दोस्तों और अपने देश के लिए घर पर रहूंगी। #stayhome #stay home'

इस तस्वीर के साथ-साथ अमायरा ने कैप्शन में लिखा है। 'मैंने कही पढ़ा था कि अगर ये बीमारी हम युवाओं को होती और मरने की संभावना ज्यादा होती तो हमारे माता-पिता और दादा-दादी हमें बचाने के लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगाकर हर कोशिश करते। तो अब हमारी बारी है अपना प्यार दिखाने की और उनकी रक्षा करने की।' एक्ट्रेस की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आपको बता दें भारत में कोरोना वायरस खतरनाक स्तर पर पहुंच चुका है। इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 600 से ऊपर जा चुकी है।