scriptAmitabh Bachchan ने धर्मेंद्र की हालत के बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट? बोले- समय से… | Amitabh Bachchan Cryptic post actor Dharmendra injured leg and back said time to ask for time | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan ने धर्मेंद्र की हालत के बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट? बोले- समय से…

Amtabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जो समझ से परे है। ये उन्होंने धर्मेंद्र के घायल होने की खबर आने के बाद किया है।

Mar 08, 2024 / 12:43 pm

Priyanka Dagar

amitabh_bachchan_cryptic_post_actor_dharmendra_injured_leg_and_back_said_time_to_ask_for_time.jpg

अमिताभ बच्चन ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

Amitabh Bachchan News: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने एक और क्रिप्टिक पोस्ट किया है उन्होंने ने यह एक्टर धर्मेंद्र की हेल्थ अपडेट के बाद शेयर किया है। धर्मेंद्र ने पैर और पीठ में चोट आई है इसके तुरंत बाद अमिताभ बच्चन ने एक अजीब सा ना समझने वाला पोस्ट शेयर किया है।

बता दें, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वह अक्सर अपने पोस्ट से अपने फैंस को कफ्यूज करते रहते हैं ऐसे ही उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया है इसमें उन्होंने लिखा है- ‘टी 4943- टाइम टू आस्क फॉर टाइम! मोर लेटर यानी ‘समय से समय मांगने का समय’! और बाद में। फैंस को समझ नहीं आया कि आखिर एक्टर कहना क्या चाहते हैं।
यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan ने अनंत- राधिका की प्री-वेडिंग के बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोले- दिखावा…

अब इस पोस्ट को यूजर्स धर्मेंद्र की हेल्थ सामने आने से जोड़ रहे हैं पर असल में अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट का मतलब क्या है ये कोई नहीं जानता। पर कई यूजर्स का ये भी कहना है कि ये सब शिवरात्रि पर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया है तो वह भगवान से अपने लिए कुछ मांगना चाहते हों।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan ने धर्मेंद्र की हालत के बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट? बोले- समय से…

ट्रेंडिंग वीडियो