scriptऐश्वर्या राय-अभिषेक की वजह से Amitabh Bachchan नहीं बन पाए इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा, आज भी है मलाल | Amitabh Bachchan Missed This Blockbuster Movie Because OF Aishwarya Abhishek | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय-अभिषेक की वजह से Amitabh Bachchan नहीं बन पाए इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा, आज भी है मलाल

Amitabh Bachchan: 2007 में एक ब्लॉकबस्टर मूवी आई थी। इसमें अमिताभ बच्चन को भी लिया जाना था, लेकिन ऐश्वर्या और अभिषेक की वजह से बिग बी से ये मौका छूट गया।

मुंबईMay 24, 2024 / 05:48 pm

Jaiprakash Gupta

Amitabh Bachchan Missed This Blockbuster Movie Because OF Aishwarya Abhishek
Amitabh Bachchan: बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ढेर सारी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। इसमें एक और फिल्म का नाम जुड़ जाता, लेकिन ऐश्वर्या और अभिषेक (Aishwarya And Abhishek) की वजह से बिग बी से ये मौका छूट गया।

ये फिल्म 2007 में आई एक ब्लॉकबस्टर मूवी थी। इसका बजट 40 करोड़ रुपये था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये की कमाई की थी।
यह भी पढ़ें क्या अभिषेक बच्चन ने अपनी सास को छोड़ दिया?, ऐश्वर्या राय-आराध्या की वायरल फोटो पर ऐसे कमेंट क्यों आए?

फराह खान ने की थी डायरेक्ट

Amitabh Bachchan Om Shanti Om
इस फिल्म का नाम है ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om)। इस फिल्म से ही दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में शाहरुख खान के अपोजिट डेब्यू किया था। फिल्म की डायरेक्टर फराह खान इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी लेना चाहती थीं, लेकिन ऐसा हो न सका।

यह भी पढ़ें सबको डांटने वाली Farah Khan की बोलती इनके आगे हो जाती है बंद, इनको देखते जाती हैं छुप

दरअसल, फिल्म के सुपरहिट गाने दीवानगी-दीवानगी में पूरा बॉलीवुड नजर आया था। इसमें फराह अमिताभ बच्चन को भी कास्ट करना चाहती थीं, लेकिन उस वक्त अमिताभ बच्चन अपने बेटे की शादी में बिजी थे।

ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की वजह से छूटी फिल्म

Aishwarya And Abhishek
ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी होने जा रही थी। इन्हीं की तैयारियों में जुटे थे अमिताभ बच्चन। इसलिए वो ये फिल्म नहीं कर सके। फराह खान (Farah Khan) ने खुद एक इंटरव्यू में ये बात कही थी। फराह को आज भी इस बात का मलाल है। ‘ओम शांति ओम’ ने पैसे तो कमाए ही कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

जीते कई अवॉर्ड

om shanti om
फिल्म ने बेस्ट आर्ट डायरेक्शन का नेशनल अवॉर्ड जीता, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला। फराह खान को जी सिने अवॉर्ड का बेस्ट कोरियोग्राफर अवॉर्ड मिला था। इसने कई अवॉर्ड शोज में बहुत से पुरस्कार जीत थे। ‘ओम शांति ओम’ को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या राय-अभिषेक की वजह से Amitabh Bachchan नहीं बन पाए इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा, आज भी है मलाल

ट्रेंडिंग वीडियो