scriptफिल्म ‘जादूगर’ के सेट पर अमिताभ बच्चन ने बचाई थी एक लड़की की जान | Amitabh Bachchan Saved Junior Artist Life In Jaadugar Movie Set | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म ‘जादूगर’ के सेट पर अमिताभ बच्चन ने बचाई थी एक लड़की की जान

सोशल मीडिया पर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को लेकर एक पुराना किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है। यह किस्सा उनकी फिल्म ‘जादूगर’ से जुड़ा हुआ है।

नई दिल्लीMay 20, 2021 / 05:55 pm

Shweta Dhobhal

Amitabh Bachchan Saved Junior Artist Life In Jaadugar Movie Set

Amitabh Bachchan Saved Junior Artist Life In Jaadugar Movie Set

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सालों बाद भी इंडस्ट्री में अपनी दमदार आवाज़ और डायलॉग्स से लोगों का दिल जीत लेते हैं। सालों बाद बिग बी के चाहने वालों की एक लंबी लिस्ट है। वहीं आज हम आपको अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक अनसुना किस्सा सुनाने जा रहे हैं। जिसमें उन्होंने एक शख्स की जान बचाई थी। जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

फिल्म ‘जादूगर’ के सेट पर हुआ हादसा

यह किस्सा साल 1989 की है। जब मशहूर निर्देशक प्रकाश मेहरा फिल्म ‘जादूगर’ बना रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के नटराज स्टूडियो में चल रही थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन को जादू दिखाने का सीन शूट करना था। जिसके लिए उन्होंने एक बॉक्स में जूनियर आर्टिस्ट नसीम खान को बंद दिया था। जब सीन ओके हुआ तो सभी दूसरे शॉट की तैयारी में जुट गए।

यह भी पढ़ें

टाइगर संग फाइट सीन की खबर सुन उड़ गए थे Amitabh Bachchan के होश, कहा- ‘कभी नहीं भूल सकता वो पल’

डिब्बे में बेहोश मिली लड़की

सेट पर सभी को व्यस्त देख एक दम से अमिताभ बच्चन को डब्बे में बंद जूनियर आर्टिस्ट नसीम का ध्यान आया और भागकर उसे डब्बे के पास पहुंचे। जैसे ही वह उस डिब्बे पास पहुंचे और उन्होंने वह डिब्बा खोला तो उन्होंने देखा कि वह लड़की डिब्बे में बेहोश पड़ी है। उस लड़की की हालत देख सेट पर खड़े लोग काफी हैरान हो गए और तुरंत उसे अस्पताल ले जाकर उसका ट्रीटमेंट करवाया गया। तो ऐसे अमिताभ बच्चन ने जादूगर के सेट पर एक लड़की जान बचाई।

यह भी पढ़ें

दोस्त Rishi Kapoor को याद कर Amitabh Bachchan का छलका दर्द, गुजरे जमाने को याद कर नम हुई आंखें

अमिताभ बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात केरं तो वह जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं। साथ ही फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नज़र आने वाले हैं। साथ ही फिल्म ‘झुंड’ में भी अमिताभ बच्चन नज़र आने वाले हैं। वहीं जल्द ही वह कौन बनेगा करोड़पति के नए सीज़न में भी दिखाई देने वाले हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / फिल्म ‘जादूगर’ के सेट पर अमिताभ बच्चन ने बचाई थी एक लड़की की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो