script78 की उम्र में Amitabh Bachchan ने दिखाया धांसू लुक, बोले- निंबू पानी धूप में और चश्मा जैकेट शूट में.. | amitabh bachchan shared photo in black jacket with funny lines tweet v | Patrika News

78 की उम्र में Amitabh Bachchan ने दिखाया धांसू लुक, बोले- निंबू पानी धूप में और चश्मा जैकेट शूट में..

Published: Feb 13, 2021 05:07:45 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया अपना धांसू लुक
शानदार अंदाज देख फैंस बोले- कड़क है ये
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अमिताभ का लुक

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

नई दिल्ली | बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म मे डे की शूटिंग में बिजी हैं। बिग बी को लिखने का काफी शौक है वो अक्सर ही कुछ ना कुछ पंक्तियां शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने गजब के लुक में अपनी तस्वीर शेयर की है। फोटो में अमिताभ का कड़क मिज़ाज दिखाई दे रहा है और साथ में उन्होंने बहुत ही चौकस कैप्शन भी लिख दिया है। बिग बी की इस पोस्ट को देखने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 78 की उम्र में अमिताभ अपने काम को लेकर बेहद सजग हैं और वो अपने कमिटमेंट को लेकर बहुत ही अनुशासित रहते हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर मस्त चश्मे और हाथ में गिलास लिए हुए एक फोटो शेयर की है। फोटो देखकर पता चल रहा है कि अमिताभ अपनी किसी फिल्म के गेटअप में हैं। अमिताभ ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- नींबू पानी धूप में, चश्मा जैकेट शूट में, कहां है ये और कौन सी है पता चले कुछ देर में..। अमिताभ फोटो में कमाल के लग रहे हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर पर ही मजेदार लाइन्स बनाकर लिखा है।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1360479211081801729?ref_src=twsrc%5Etfw

ब्लैक कलर की जैकेट और दाढ़ी में अमिताभ के लुक को फैंस धांसू बता रहे हैं। अमिताभ का ये शानदार लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि फिल्म मे डे में अमिताभ एक्टर अजय देवगन, रकुलप्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे। खास बात ये है कि इस फिल्म को अजय ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब अजय बिग बी को डायरेक्ट करते दिखाई देंगे। इसी फिल्म से फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी भी अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय अहम भूमिका में नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो