अमिताभ बच्चन ने शेयर की पुरानी तस्वीर, यूजर्स बोले- 'सोनू सूद लग रहे हैं'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Jul 2021, 04:38 PM IST
अमिताभ बच्चन ने शेयर की पुरानी तस्वीर, यूजर्स बोले- 'सोनू सूद लग रहे हैं'
Amitabh Bachchan Shares Throwback Pic from Look Test

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। जो कि तेजी से वायरल हो रही है।

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वो अपनी पुरानी तस्वीरें, वीडियोज फैंस संग शेयर करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने इस बार अपनी फिल्म रेशमा और शेरा के लुक टेस्ट की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया था। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन राजस्थानी लिबास पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

amit.jpg

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पुरानी तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को पोस्ट किया है। सिर पर पगड़ी पहने, कानों में कुडंल, हल्की मूछें और उनकी आंखे देखने लायक हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी लिखते हैं कि फिल्म रेशमा और शेरा से मेरा लुक टेस्ट...1969....मुझे चुना गया था। इसी पोस्ट के साथ बिग बी ने फनी इमोजी भी बनाए हैं। अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक जमकर कमेंट कर बिग बी के इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- दोस्त Rishi Kapoor को याद कर Amitabh Bachchan का छलका दर्द, गुजरे जमाने को याद कर नम हुई आंखें

amit_2.jpgcommentc_2.jpgc_3_1.jpg

यूजर्स ने बताया सोनू सूद को कॉपी

एक यूजर ने लिखा, 'पहली नजर में मुझे लगा जैसे सोनू सूद।' अन्य एक यूजर ने लिखा, 'आप बिल्कुल सोनू सूद की तरह दिख रहे।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर कोई ध्यान से न देखे तो एकदम सोनू सूद को ही समझेगा।' अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर लोगों ने सोनू सूद के नाम पर कमेंट किया है।

यह भी पढ़ें- टाइगर संग फाइट सीन की खबर सुन उड़ गए थे Amitabh Bachchan के होश, कहा- 'कभी नहीं भूल सकता वो पल'

नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना संग काम को लेकर हैं एक्साइटेड

अमिताभ बच्चन ने फिल्म गुडबॉय की शूटिंग को भी पूरा कर लिया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन संग एक्ट्रेस नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। अमिताभ बच्चन फिल्म की मुहूर्त पूजा की भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अमिताभ बच्चन ने फोटो को शेयर करते हुए कहा था कि 'वो नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।'

कई फिल्मों में नज़र आएंगे अमिताभ बच्चन

78 के हो चुके अमिताभ बच्चन आज भी फिल्म इंडस्ट्री में बने हुए हैं। साल 2021 अमिताभ बच्चन की कई फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म्स की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'चेहरे', 'झुंड', और 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे।